Firozabad News: स्कूल संचालक पर लाठी-डंडो की बरसात, शरीर की एक दर्जन हड्डियां टूटीं

Firozabad News: सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल का मेडिकल कराया, फिरोजाबाद रिफर।

Brajesh Rathore
Published on: 16 March 2023 2:24 PM GMT
Firozabad News: स्कूल संचालक पर लाठी-डंडो की बरसात, शरीर की एक दर्जन हड्डियां टूटीं
X

Firozabad News: जिले के शिकोहाबाद इलाके में स्कूल संचालक पर कुछ लोगों ने लाठी, डंडे और सरियों से हमला बोल दिया। उसको बेरहमी से पीटा गया और मरणासन्न हालत में छोड़कर आरोपी वहां से भाग गए। घटना की जानकारी होते ही परिवारीजन मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घायल का मेडिकल कराया है।

निकला था डॉगी को सैर कराने

थाना क्षेत्र के गांव आमरी निवासी शिव मोहन दीक्षित (40) गांव के बाहर एसबी स्कूल चलाते हैं। बुधवार देर रात जब वह स्कूल से अपने डॉगी को घुमाने खेत पर जा रहे थे, तभी गांव के ही कुछ लोगों ने उनपर हमला बोल दिया। पीड़ित का आरोप है कि गांव के ही एक हिस्ट्रीशीटर ने अपने भाई, पुत्र और अन्य साथियों के साथ हथियारों से लैस होकर हमला बोला। कुछ लड़कों के पास सरिया, डंडा आदि थे। हमलावरों ने उसपर सरियों और डंडों से हमला बोला, जिससे वह जमीन पर गिर गए। उसके बाद लोगों ने उसपर लाठी और सरियों की बरसात कर दी। जिससे वह अचेत हो गए। मौके के पास के कुछ लोगों ने बताया कि हमले के दौरान कुछ देर उनका पालतू कुत्ता भोंका, फिर दुम दबाकर वहां से चला गया। हमले में पीड़ित के पूरे शरीर में चोटें आई हैं। शरीर में लगभग एक दर्जन छोटे-बड़े फ्रेक्चर हैं। जब इसकी जानकारी परिजनों को हुई तो उसको लेकर थाने पहुंचे। पुलिस ने घायल का मेडिकल कराया है। प्राथमिक उपचार के बाद इमरजेंसी से घायल को फिरोजाबाद रिफ़र कर दिया गया है। इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर के अनुसार शरीर में काफी चोटें हैं। शरीर कई जगह से टूट गया है। घटना के बाद गांव में दहशत फैलने के साथ तनाव व्याप्त हो गया है।

मुकदमा दर्ज कर होगी कार्रवाई

इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक हरवेंद्र मिश्रा का कहना है कि आमरी में मारपीट की सूचना मिली है। घायल का मेडिकल कराया गया है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी।

Brajesh Rathore

Brajesh Rathore

Next Story