×

Firozabad News: युवक ने की फंदा लगा की आत्महत्या, परिवार में मचा कोहराम

Firozabad News: सोमवार की सुबह थाना गांव नगला सेंदलाल के लोग शौच के लिए खेतों की तरफ गए थे। ग्रामीणों को गांव के बाहर मौजूद खेतों में लगे कटहल के पेड़ पर एक युवक का शव झूलता दिखाई दिया। पेड़ पर लटके शव को देख गांव में सनसनी फैल गई।

Brajesh Rathore
Published on: 1 May 2023 11:44 AM GMT
Firozabad News: युवक ने की फंदा लगा की आत्महत्या, परिवार में मचा कोहराम
X
मृतक युवक फाइल फोटो (न्यूज नेटवर्क)

Firozabad News: फिरोजाबाद जनपद के थाना शिकोहाबाद क्षेत्र अंतर्गत गांव नगला सेंदलाल में एक पेड़ पर युवक लटका मिला। युवक के शव पेड़ पर लटका मिलने की जानकारी मिलने पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। वही इसकी सूचना मिलते ही मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। इस घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची पु‌लिस ने परिजनों एवं ग्रामीणों से घटना की जानकारी लेने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गांव के बाहर पेड़ पर झूलता मिला शव

सोमवार की सुबह थाना गांव नगला सेंदलाल के लोग शौच के लिए खेतों की तरफ गए थे। ग्रामीणों को गांव के बाहर मौजूद खेतों में लगे कटहल के पेड़ पर एक युवक का शव झूलता दिखाई दिया। पेड़ पर लटके शव को देख गांव में सनसनी फैल गई। शव नगला सेंदलाल निवासी सत्यवीर सिंह (21) वर्षीय पुत्र सचिन लोधी का था। शव देख परिवार में कोहराम मच गया। इधर घटना की जानकारी मिली तो पुलिस भी गांव में पहुंच गई।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस

पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को नीचे उतारा। जानकारी देते हुए ग्रामीणों ने बताया कि सत्यवीर सिंह (21) वर्षीय पुत्र सचिन लोधी रविवार की सायं गांव में चल रहे शादी समारोह में मौजूद था। वह रात्रि में नौ बजे तक दोस्तों ने देखा था। परिजनों ने समझा कि वह शादी समारोह में गया है। लेकिन उसके बाद आज सुबह उसका शव गांव के बाहर एक कटहल के पेड़ पर झूलता हुआ मिला है। इस बारे में थाना प्रभारी हरवेंद्र मिश्रा ने कहा एक युवक ने पेड़ पर लटककर आत्महत्या की है। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Brajesh Rathore

Brajesh Rathore

Next Story