×

19 रुपए में मिलेगा अनलिमिटेड, एयरटेल लाया जबरदस्त प्लान

इंडिया में सबसे ज्यादा अच्छा इंटरनेट और कालिंग प्लान एयरटेल ही देता है। इसके कस्टमर्स इसकी सर्विस से बहुत खुश रहते हैं।

Roshni Khan
Published on: 16 Feb 2020 4:59 AM GMT
19 रुपए में मिलेगा अनलिमिटेड, एयरटेल लाया जबरदस्त प्लान
X

नई दिल्ली: इंडिया में सबसे ज्यादा अच्छा इंटरनेट और कालिंग प्लान एयरटेल ही देता है। इसके कस्टमर्स इसकी सर्विस से बहुत खुश रहते हैं। अब ये अपने कस्टमर्स के लिए नई और अच्छी खबर लाए हैं। कंपनी कम कीमत में अनलिमिटेड कॉलिंग जैसे बेनिफिट ऑफर करती है। एयरटेल अपने प्रीपेड रिचार्ज प्लान की लिस्ट में 19 रुपये जैसा बेहद सस्ता प्लान भी दे रही है, जहां कस्टमर्स को फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है। तो आईए आपको बताते हैं इस प्लान के बारे में...

ये भी पढ़ें:असहमति को दबाने के लिए सरकारी तंत्र का इस्तेमाल अंतरात्मा पर चोट: जस्टिस चंद्रचूड़

Airtel के 19 रुपये वाले प्लान में कई फायदे

कंपनी ने अपने इस प्लान को ‘Truly Unlimited’ कैटेगरी में रखा है, यानी कि इसमें भी अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। इस प्लान की सबसे अच्छी बात ये है कि वो इसकी फ्री कॉल ही है, क्योंकि इतने कम कीमत में Unlimited Call जैसा बेनिफिट काफी फायदेमंद है।

इस प्लान की वैलिडिटी सिर्फ 2 दिनों की है। तो कस्टमर्स 19 रुपये का रिचार्ज करा कर दो दिनों तक फ्री में बातें कर सकते हैं। इंटरनेट डेटा की बात करें तो कस्टमर्स को इसमें 200MB डेटा दिया जा रहा है। इस प्लान में फ्री SMS की सुविधा नहीं है।

149 रुपये के प्लान में भी फ्री कॉलिंग

इस प्लान में भी यूज़र्स को हर नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा दिया जाता है। प्लान में यूज़र्स को टोटल 2GB डेटा दिया जा रहा है। साथ ही इसमें कुल 300 SMS भी मिलेगा। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है।

ये भी पढ़ें:भीषण सड़क दुर्घटना: 9 की मौत, 51 घायल, मंजर देख कांप उठे लोग

प्लान में ये फायदे भी...

इसमें कस्टमर्स को फ्री Hello Tunes सुविधा मिलेगी। साथ ही इसमें Unlimited Wynk Music और एयरटेल Xtreme App का बेनिफिट भी दिया जाता है। एयरटेल Xtreme में 370 से ज़्यादा लाइव TV चैनल, 10 हज़ार से ज़्यादा फिल्में और TV Shows शामिल है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story