×

एयरटेल का ये बंपर ऑफर: अब मिलेंगे फायदे ही फायदे, जल्द लें ये प्लान

जब से रिलायंस जियो ने ब्रॉडबैंड मार्केट में एंट्री ली है, तब से बाकी कंपनियों के सामने अपने सब्सक्राइबर्स को बचाए रखने की चुनौती खड़ी हो गई है। ऐसे में अपने नए ग्राहकों को लुभाने के लिए एयरटेल एक्सट्रीम फाइबर कई नए प्लान्स ला रहा है।

Shreya
Published on: 19 Dec 2019 5:43 AM GMT
एयरटेल का ये बंपर ऑफर: अब मिलेंगे फायदे ही फायदे, जल्द लें ये प्लान
X

जब से रिलायंस जियो ने ब्रॉडबैंड मार्केट में एंट्री ली है, तब से बाकी कंपनियों के सामने अपने सब्सक्राइबर्स को बचाए रखने की चुनौती खड़ी हो गई है। ऐसे में अपने नए ग्राहकों को लुभाने के लिए एयरटेल एक्सट्रीम फाइबर कई नए प्लान्स ला रहा है। हैदराबाद में एयरटेल एक्सट्रीम फाइबर का कनेक्शन लेने पर नए यूजर्स को एयरटेल एक्सट्रीम फाइबर एक महीने की सर्विस फ्री दे रहा है।

यह भी पढ़ें: रिलीज से पहले दबंग-3, सलमान के फैंस ने किया ऐसा कांड, नहीं होगा विश्वास

पैक के साथ मिल रहा है ये ऑफर

कंपनी बेंगलुरु और चेन्नई में अपने ऑफर्स को रोलआउट करने के बाद अब हैदराबाद में यूजर्स को कनेक्शन लेने पर 1,000 हजार रुपये का डिस्काउंट या एक महीने फ्री-रेंटल दे रहा है। रिलायंस जियो दिसंबर आखिरी तक या जनवरी 2020 तक ब्रॉडबैंड मार्केट में माइग्रेशन प्रोसेस खत्म करने वाला है। जिसके बाद जियो के यूजर्स को ब्रॉडबैंड सर्विस के पेड प्लान्स लेने होंगे।

ऐसे में जो सब्सक्राइबर्स अपना कनेक्शन बदलना चाहते हैं, उन्हें लुभाने के लिए एयरटेल एक्सट्रीम फाइबर इस तरीके के नए प्लान्स लाया है। अभी एयरटेल एक्सट्रीम फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान्स के साथ यूजर्स को 100Mbps की स्पीड दे रहा है।

यह भी पढ़ें: जॉब धमाका! जल्द करें आवेदन, यहां निकली है बंपर भर्ती

यूजर्स को मिलेगा अनलिमिटेड डेटा

एयरटेल एक्सट्रीम फाइबर के प्लान्स में रिलायंस जियो फाइबर की तरह ही डेली डेटा लिमिट नहीं मिलता। यूजर्स को एयरटेल एक्सट्रीम में 100Mbps की स्पीड के साथ एक महीने में केवल 150जीबी डेटा मिलता है। यूजर्स को एक महीने में 150जीबी डेटा काफी कम लगता था, इसलिए कंपनी ने अपने डेटा ब्रॉडबैंड प्लान्स के लिए ऐड-ऑन पैक लॉन्च किया है। ये प्लान 299 रुपये में उपलब्ध है। कंपनी के ऐड-ऑन पैक में यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा दिया जा रहा है।

3.3 TB मिलेगी लिमिट

वहीं बात करें एयरटेल एक्सट्रीम फाइबर के बेस प्लान की तो ये प्लान 799 रुपये का आता है। इसमें यूजर्स को एक महीने के लिए 150जीबी डेटा ही दिया जाता है। हालाकिं अब कंपनी अपने ऐड-ऑन पैक (299 रुपये) में हर महीने अनलिमिटेड डेटा देगी। 299 रुपये वाले इस पैक में भी एक लिमिट दी जाती है, हालांकि इससे यूजर्स को परेशान होने की जरुरत नहीं है क्योंकि इस पैक की लिमिट 3.3 TB (3,300 जीबी) है।

यह भी पढ़ें: HSSC Clerk Result 2019: परीक्षा का जारी हुआ रिजल्ट, ऐसे करें चेक

Shreya

Shreya

Next Story