×

Airtel का सबसे सस्ता प्लान, मिलेगा फ्री डेटा और काॅलिंग, सिर्फ इतनी है कीमत

19 रुपये के इस प्लान में देश भर में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। आपको बता दें कि एयरटेल के इस प्लान में दो दिन की वैलिडिटी के साथ कंपनी 200 mb का डेटा दे रही है।

Newstrack
Published on: 29 Dec 2020 5:21 AM GMT
Airtel का सबसे सस्ता प्लान, मिलेगा फ्री डेटा और काॅलिंग, सिर्फ इतनी है कीमत
X
Airtel का सबसे सस्ता प्लान, मिलेगा फ्री डेटा और काॅलिंग, सिर्फ इतनी है कीमत(Photo by social media)

नई दिल्ली : टेलिकॉम कंपनी की लिस्ट में सबसे बड़ा नाम एयरटेल कंपनी का है। आपको बता दें कि एयरटेल प्रीपेड प्लान्स की एक लंबी रेंज ऑफर कर रही है। कंपनी के पोर्टफोलियो में हर कैटगरी के प्लान मौजूद है। एयरटेल अपने यूजर्स को काफी सस्ते प्लान भी ऑफर कर रहा है। इन सस्ते प्लान की शुरुआत 19 रुपये से हो रही है। आज आपके लिए एयरटेल के कुछ सस्ते और बेस्ट बेनिफिट वाले प्लान्स ली लिस्ट लेकर आए हैं।

एयरटेल का 19 रुपये वाला प्लान

19 रुपये के इस प्लान में देश भर में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। आपको बता दें कि एयरटेल के इस प्लान में दो दिन की वैलिडिटी के साथ कंपनी 200 mb का डेटा दे रही है। एयरटेल के इस 19 रुपये वाले प्लान में फ्री एसएमएस की सुविधा नहीं मिलती है।

एयरटेल का 49 रुपये वाला प्लान

49 रुपये के इस प्लान में कंपनी 38. 52 रुपये का टॉकटाइम दे रही है। एयरटेल का यह स्मार्ट रिचार्ज 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। आपको बता दें कि एयरटेल के 49 रुपये वाले प्लान में कंपनी इंटरनेट यूज के लिए कुल 100 mb डेटा ऑफर दिया जा रहा है। डेटा लिमिट खत्म होने पर कंपनी कंपनी 1 mb डेटा के लिए 50 पैसे लेगी। इस प्लान में कंपनी फ्री एसएमएस की सुविधा नहीं दे रही है।

ये भी पढ़ें: Vivo के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, 44 MP का है सेल्फी कैमरा

airtel plan

एयरटेल का 79 रुपये वाला प्लान

79 रुपये वाले प्लान में कंपनी 64 रुपये का टॉकटाइम दे रही है। एयरटेल के 79 वाले प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी दी जा रही है। इस प्लान में लोकल और एसटीडी कॉलिंग के लिए कंपनी प्रति मिनट 60 पैसे लेती है। एयरटेल का यह स्मार्ट रिचार्ज 200 mb डेटा के साथ मिलता है।एयरटेल कंपनी अपने सस्ते प्लान मार्केट में लेकर आई है। जिसमें काफी अच्छी वैलिडिटी के साथ इस ऑफर को यूजर्स इस्तेमाल कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें:Realme के 6 कैमरे वाले इस स्मार्टफोन पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, फीचर्स हैं दमदार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story