एयरटेल का महा ऑफर, इस ऑफर के जरिए ऐसे लें 33GB फ्री डेटा का लाभ

टेलीकॉम मार्केट में एक बार फिर एयरटेल ने धमाका किया है।एयरटेल ने अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए जोरदार तैयारी ​की है। कंपनी का एक ऑफर अब यूजर्स के बीच चर्चा का विषय बन रहा है।

एयरटेल का महा ऑफर, इस ऑफर के जरिए ऐसे लें 33GB फ्री डेटा का लाभ

नई दिल्ली: टेलीकॉम मार्केट में एक बार फिर एयरटेल ने धमाका किया है।एयरटेल ने अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए जोरदार तैयारी ​की है। कंपनी का एक ऑफर अब यूजर्स के बीच चर्चा का विषय बन रहा है।इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए यूजर्स को 399 रुपये का रिचार्ज प्लान लेना होगा।

यह भी पढ़ें…….यूपी में शुरू होगी कन्या सुमंगल योजना, विधानसभा में सीएम योगी ने किए ये बड़े ऐलान

एयरटेल के रेवेन्यू में बढ़ोतरी के साथ उसके नेटवर्क पर अब तक की सबसे ज्यादा डेटा की खपत हुई है। एयरटेल डेटा इस्तेमाल होने के मामले में जियो के बाद दूसरी सबसे बड़ी कंपनी हैं। जियो से आगे बढ़ने के लिए कंपनी ने अब अपने यूजर्स को अतिरिक्त डेटा देना शुरू किया है।

यह भी पढ़ें…….जीएसटी काउंसिल इलेक्ट्रिक वाहनों पर टैक्स की दर कम कर सकती है

थैंक्स ऑफर को कैसे करें कैश
एयरटेल ने थैंक्स ऑफर के जरिए यूजर्स को फ्री में 33GB डेटा देने का ऑफर शुरू किया है। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए ग्राहक को 399 रुपये का रिचार्ज कराना होगा। 399 रुपये के डेटा पैक में एयरटेल ग्राहक को 84 दिन की बैधता के साथ अनलिमिटिड कॉलिंग बेनिफिट देता है। इसके अलावा यूजर्स हर दिन 1GB डेटा का इस्तेमाल भी कर सकते हैं। यूजर्स को इसी पैक में हर दिन 100 मैसेज भेजने का फायदा भी मिलता है।

यह भी पढ़ें…….अब धोनी आर्मी की इस खतरनाक फ़ोर्स संग 15 दिन करेंगे ट्रेनिंग

इस एप के जरिए मिलेगा इस ऑफर का लाभ
एयरटेल थैंक्स ऑफर ऑफर का लाभ लेने के लिए यूजर को अपने फोन में एयरटेल माई ऐप का नया वर्जन डाउनलोड करना होगा। एयरटेल माई अप को जब आप ओपन करेंगे तो वहां आपको स्पेशल ऑफर का विकल्प मिलेगा। उस विकल्प को चुनने के बाद एक्स्ट्रा 33GB डेटा यूजर के अकाउंट में जुड़ जाएगा।

यह भी पढ़ें…….ऐसे ही नहीं डालती है इंस्टा पर प्रियंका चोपड़ा अपनी पोस्ट, लेती है इतने करोड़

ऐसे मिलेगा ऑफर का लाभ
यूजर्स पहले तो 399 रुपये के रिचार्ज में मिले हर दिन 1GB डेटा का इस्तेमाल कर पाएंगे। जैसे ही वो डेटा खत्म हो जाएगा तो अपने आप ही अतिरिक्त 33GB डेटा यूजर्स के अकाउंट में जुड़ जाएगा। जिसका इस्तेमाल करने के लिए दिन में किसी भी तरह की लिमिट नहीं होगी।

हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब कंपनियां इस तरह का डेटा ऑफर दे रही हैं। इसके पहले पहले भी जियो और वोडाफोन जैसी कंपनियां भी अपने यूजर्स को इस तरह के ऑफर दे चुकी हैं।