×

एयरटेल का बंपर ऑफर: 10 रुपए के चिप्स पर 1 GB डेटा फ्री, तुरंत चेक करें

  भारती एयरटेल ने ग्राहकों को लुभाने के लिए नया ऑफर दिया है। अब एयरटेल ग्राहकों को फ्री डेटा ऑफर करती है। टेलीकॉम दिग्गज एयरटेल पेप्सिको इंडिया के साथ एक साझेदारी की है जिसके तहत चिप्स, कुरकुर, अंकल चिप्स, डोरिटो और अन्य खाद्य पदार्थों की खरीद पर हर बार फ्री इंटरनेट डेटा देगी

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 2 Sep 2020 12:44 PM GMT
एयरटेल का बंपर ऑफर: 10 रुपए के चिप्स पर 1 GB डेटा फ्री, तुरंत चेक करें
X
भारती एयरटेल ने ग्राहकों को लुभाने के लिए नया ऑफर दिया है। अब एयरटेल ग्राहकों को फ्री डेटा ऑफर करती है। खाद्य पदार्थों की खरीद पर फ्री इंटरनेट डेटा देगी

नई दिल्ली भारती एयरटेल ने ग्राहकों को लुभाने के लिए नया ऑफर दिया है। अब एयरटेल ग्राहकों को फ्री डेटा ऑफर करती है। टेलीकॉम दिग्गज एयरटेल पेप्सिको इंडिया के साथ एक साझेदारी की है जिसके तहत चिप्स, कुरकुर, अंकल चिप्स, डोरिटो और अन्य खाद्य पदार्थों की खरीद पर हर बार फ्री इंटरनेट डेटा देगी। जान लें इस बात को चिप्स खरीदते हैं, तो पैकेट पर दिए गए कूपन की जांच करना न भूलें।

यह पढ़ें...हार्दिक-क्रुणाल ने किया क्लीन बोल्ड, सुरों से बांधा समा, सभी थिरकने पर मजबूर

इसमें अगर आप​ चिप्स या कुरकुरे के लिए 10 रुपये वाला पैकेट खरीदते हैं तो आपको 1GB 4G डाटा मिलेगा। जबकि 20 रुपये वाले पैकेट के साथ 2GB 4G डाटा उपलब्ध कराया जा रहा है। लेकिन ध्यान रखें कि इस ऑफर का लाभ एक मोबाइल नंबर पर केवल तीन ही उठाया जा सकता है। ऑफर की वैलिडिटी 31 जनवरी 2021 तक है।

अधिकतम 3 बार मिलेगा लाभ

कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक, कोई भी मोबाइल नंबर इस ऑफर का फायदा अधिकतम 3 बार तक ले सकता है। ये ऑफर (Lays, Uncle Chips, Kurkure, and Doritos) पर उपलब्ध है। मुफ्त इंटरनेट डेटा प्राप्त करने के लिए उपयोगकर्ता को मुफ्त रिचार्ज कोड खोजना होगा जो पैकेट के पीछे दिया गया है।एक बार जब आप कोड को देख ले तो एयरटेल थैंक्स ऐप डाउनलोड करें और खोलें फिर माई कूपन सेक्शन में कोड डालें।

यह पढ़ें...हत्या का खुलासा: गाजीपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, अपराधियों को धर दबोचा

31 जनवरी 2021 तक उपलब्ध

डेटा कूपन को एक बार क्लेम करने के बाद यह 31 जनवरी 2021 तक उपलब्ध रहेगा और इस अवधि में किसी भी समय रिडीम किया जा सकता है। यह भी बात ध्यान देने वाली है कि एक प्रोमो कोड को एक बार ही रिडीम किया जा सकता है और एक एयरटेल प्रीपेड नंबर के लिए अधिकतम तीन प्रोमों कोड को इस्तेमाल किया जा सकता है।

अगर आप एयरटेल और पेप्सिको द्वारा पेश किए गए ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको लेज, अंकल चिप्स और कुरकुरे के पैकेट में एक वाउचर मिलेगा। कंपनी ने पेप्सिको (PepsiCo )के साथ समझौता किया है जिसके तहत ग्राहकों के पास डेटा कूपन के तौर पर 2GB तक फ्री डेटा जीतने का मौका है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story