×

हार्दिक-क्रुणाल ने किया क्लीन बोल्ड, सुरों से बांधा समा, सभी थिरकने पर मजबूर

सोशल मीडिया पर मुंबई इंडियंस के दो भाईयों की जोड़ी की एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें इन दोनों भाईयों ने अपने सुरों से समा बांध दिया है।

Shreya
Published on: 2 Sep 2020 11:58 AM GMT
हार्दिक-क्रुणाल ने किया क्लीन बोल्ड, सुरों से बांधा समा, सभी थिरकने पर मजबूर
X
हार्दिक और क्रुणाल का वीडियो हो रहा वायरल

नई दिल्‍ली: IPL के 13वें सीजन की शुरूआत जल्द ही होने वाला है। 19 सितंबर से खिलाड़ी मैदान पर उतरने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। फैन्स भी आईपीएल शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सभी टीम आईपीएल के लिए संयुक्त अरब अमीरात (UAE) रवाना हो चुकी है। यूएई से खिलाड़ियों की एक्सरसाइज और प्रैक्टिस सेशन की फोटोज और वीडियोज सामने आती रहती हैं।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

अभी इस बीच सोशल मीडिया पर मुंबई इंडियंस के दो भाईयों की जोड़ी की एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें इन दोनों भाईयों ने अपने सुरों से समा बांध दिया है। हम बात कर रहे हैं मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के शानदार प्लेयर्स हार्दिक और क्रुणाल पांड्या की। दोनों पांड्या भाईयों की वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है, जिसमें दोनों भाई अपने सुरों से महफिल बांधते हुए दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: खतरनाक है बस यात्रा: जाएं तो इन नियमों का करें पालन, एक भूल ले सकती है जान

साथियों को कर दिया झूमने पर मजबूर

आईपीएल की शुरूआत होने में कुछ दिन ही बाकी हैं, ऐसे में खिलाड़ी टफ ट्रेनिंग से गुजर रहे हैं, ऐसे में इन दोनों भाईयों की परफॉर्मेंस ने अपनी टीम का ना केवल मूड हल्का किया, बल्कि अपनी टीम को झूमने पर भी मजबूर कर दिया। उन्‍होंने स्‍टेज पर परफॉर्म कर समा बांध दिया। ये वीडियो मुंबई इंडियंस के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर की गई है। जिसमें दोनों भाईयों की परफॉर्मेंस की थोड़ी सी झलक दिखाई गई है। इस वीडियों में टीम के रूम का टूर करवाया गया है।



यह भी पढ़ें: ड्यूटी पर BSF के जवान की हुई मौत, पत्नी ने साथियों पर लगाये गंभीर आरोप

बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में खेला जाएगा आईपीएल

आपको बता दें कि कोविड-19 के कारण इस साल आईपीएल का आयोजन भारत में न होकर संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच होना है। इस बार आईपीएल बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में खेला जाएगा। आईपीएल की शुरुआत 29 मार्च से होनी थी, लेकिन कोविड-19 के कारण इसे अनिश्चितकाल तक के लिए टाल दिया गया था। बाद में टी-20 वर्ल्ड कप स्थगित हो जाने के बाद आईपीएल के लिए बीसीसीआई ने विंडो निकाली।



यह भी पढ़ें: धरती से टकराएगा: तेजी से आ रहा ये विशाल एस्टेरॉयड, वैज्ञानिकों ने जारी की चेतावनी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story