×

इस स्मार्टफोन में मिलेगा खास कैमरा, शानदार हैं फीचर्स, जानिए कीमत

सभी सर्कुलर कट आउट को डायमंड शेप में डिजाइन किया गया है। जबकि रेक्टांगुलर इसके बिल्कुल नीचे दिया गया है। वैसे तो इस फोन के कैमरे के बारे दावे के साथ कुछ कहा नहीं जा सकता पर इस फोन में एक सर्कुलर कटआउट में फ्लैश दिया जाएगा। एक पेरिस्कोप कैमरा और रेक्टांगुलर कटआउट हो सकता है। ऐसे फीचर्स कई हैंडसेट में देखा जा चुका है।

Newstrack
Published on: 1 Dec 2020 8:04 AM GMT
इस स्मार्टफोन में मिलेगा खास कैमरा, शानदार हैं फीचर्स, जानिए कीमत
X
इस स्मार्टफोन में मिलेगा खास कैमरा, शानदार हैं फीचर्स, जानिए कीमत

नई दिल्ली : Realme ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन यूनिक तरीके से पेटेंट कराया है। इस स्मार्ट फोन पर ओवल-शेप कैमरा मॉड्यूल के साथ ही पंच-होल डिस्प्ले पेटेंट कराया है। रिपोर्ट के आधार पर, फोन में रियर पर डिजाइन का इलस्ट्रेशन सामने आया है जिसमें कुल पांच कटआउट मौजूद हैं। फोन पर रेक्टांगुलर कटआउट पेरिस्कोप कैमरा के लिए दिया गया है। फोन के बांये टॉप कॉर्नर पर पंच-होल डिस्प्ले कटआउट दिया गया है।

3.5mm ऑडियो जैक और चार्जिंग पोर्ट मौजूद

पेटेंट हुए हैंडसेट डिजाइन बेज़ल थोड़े से मोटे हैं। इस स्मार्टफोन की तरफ 3.5mm ऑडियो जैक और चार्जिंग पोर्ट भी मौजूद है। इस हैंडसेट के दोनों साइड्स में वॉल्यूम रॉकर्स और पावर बटन भी दिया गया हैं। IThome के रिपोर्ट के अनुसार, एक ब्लॉगर ने रियलमी हैंडसेट के पेटेंट डिजाइन शेयर किया है। जिसके मुताबिक कैमरा मॉड्यूल के साथ फोन में चार सर्कुलर कट आउट एक रेक्टांगुलर कटआउट मौजूद है।

realme 2

यह भी पढ़ें… Nokia ने लॉन्च किया शानदार स्मार्ट टीवी, ये है खास फीचर, जानिए कीमत

फोन के फीचर्स देखे जा चुके है

सभी सर्कुलर कट आउट को डायमंड शेप में डिजाइन किया गया है। जबकि रेक्टांगुलर इसके बिल्कुल नीचे दिया गया है। वैसे तो इस फोन के कैमरे के बारे दावे के साथ कुछ कहा नहीं जा सकता पर इस फोन में एक सर्कुलर कटआउट में फ्लैश दिया जाएगा। एक पेरिस्कोप कैमरा और रेक्टांगुलर कटआउट हो सकता है। ऐसे फीचर्स कई हैंडसेट में देखा जा चुका है।हालांकि, फोन के कैमरे स्पेसिफिकेशन्स के बारे में ब्लॉग में जानकारी नहीं दी गई है।Realme अगले साल इस फोन को कर सकती है लॉन्च । Realme अगले साल अपने Narzo सीरीज और नंबर सीरीज के साथ-साथ एंट्री लेवल C सीरीज को भी लॉन्च कर सकती है।

यह भी पढ़ें… भारतीयों के लिए बड़ी खुशखबरी: जल्द मिल सकती है 5G सुविधा, जानें और बड़ी बातें

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story