×

Nokia 5.4 के स्पेसिफिकेशन लीक, स्मार्टफोन में मिलेंगे ये खास फीचर्स

इस डिवाइज में पोर्ट्स, कैमरा मॉड्यूल, फ्रंट पैनल और कुछ दूसरी डीटेल्स के लेआउट को आउटलाइन किया गया है। स्मार्टफोन में 3.5mm का हेडफोन जैक और सबसे ऊपर एक ईयरपीस, माइक्रोफोन दिए दिया। वही नीचे की तरफ एक स्पीकर ग्रिल है।

Newstrack
Published on: 5 Dec 2020 1:50 PM GMT
Nokia 5.4 के स्पेसिफिकेशन लीक, स्मार्टफोन में मिलेंगे ये खास फीचर्स
X
Nokia 5.4 के स्पेसिफिकेशन लीक, स्मार्टफोन में मिलेंगे ये खास फीचर्स

नई दिल्ली: Nokia 5.4 स्मार्टफोन का मार्केट में काफी चर्चा का विषय बना हुआ हैं। इस स्मार्ट फोन को कई खुलासे सामने आ रहे हैं। Nokia 5.4 स्मर्टफ़ोने इस बार यूएस के FCC पर लिस्ट हुआ है। नोकिया के इस फोन को मॉडल नंबर TA-1340 के साथ एफसीसी वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। इस लिस्टिंग में नोकिया के स्पेसिफिकेशन्स, डिजाइन और खास फीचर्स की जानकारी सामने आई है। इस Nokia 5.4 स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो डिकेटेड गूगल असिस्टेंट बटन मिलेगा। आप बस एक बटन क्लिक कर के गूगल असिस्टेंट फीचर का उपयोग कर सकतें हैं। जबकि राइट साइड पावर और वॉल्यूम रॉकर मौजूद हैं।

Nokia 5.4 हैंडसेट में मिलेंगे ये फीचर्स

इस फोन के कैमरे की बात करें तो फोन में क्वाड रियर कैमरा और पंच होल डिस्प्ले जैसे फीचर्स भी मौजूद हैं। एक रिपोर्ट में यह सामने आया हैं कि नोकिया 5.four को जल्द लॉन्च किया जा सकता है। लेकिन कपनी की तरफ से कोई बयान नहीं आया हैं। नोकिया स्मार्टफोन का स्कैच एफसीसी लिस्टिंग पर भी शेयर किया गया है जिसमें कुछ खास फीचर्स को देखा जा सकता है। स्कैच के मुताबिक Nokia 5.4 सेल्फी के लिए पंच होल डिस्प्ले दिया गया है। इस डिवाइज में पोर्ट्स, कैमरा मॉड्यूल, फ्रंट पैनल और कुछ दूसरी डीटेल्स के लेआउट को आउटलाइन किया गया है। स्मार्टफोन में 3.5mm का हेडफोन जैक और सबसे ऊपर एक ईयरपीस, माइक्रोफोन दिए दिया। वही नीचे की तरफ एक स्पीकर ग्रिल है।

ये भी पढ़ें: Micromax IN 1b: स्मार्टफोन की रिलीज डेट हुई तय, इस दिन किया जायेगा लॉन्च

smartphone

इस कलर के साथ लॉन्च होगा यह स्मार्टफोन

फोन को ड्यूल सिम सपोर्ट के साथ पेश किया जा सकता है। हैंडसेट में फोन की स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रो एसडी कार्ड का फीचर होगा। स्मार्टफोन में रियर पर एक सर्कुल कैमरा मॉड्यूल होगा। इस फोन में चार कैमरा लेंस हो सकते हैं। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 4,000mAh की बैटरी दी जा सकती है। हैंडसेट में डिवाइस का मॉडल नंबर TA-1333/TA-1340 है, जिससे पता चलता है कि TA-1333 नोकिया 5.4 का ही एक वेरियंट हो सकता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ, एलटीई और वाईफाई जैसे फीचर्स की सु​विधा मिलेगी साथ स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर दिया जा सकता है। 4 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज विकल्प के साथ लॉन्च किया जा सकता है। हैंडसेट को ब्लू और पर्पल कलर में लॉन्च किए जाने की अनुमान लगाया जा रहा हैं ।

ये भी पढ़ें: भारत में लाॅन्च हुआ 6000mAh बैटरी वाला ये दमदार स्मार्टफोन, जानिए कीमत

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story