×

Amazon Fab Phones Fest: इन स्मार्टफोन्स पर मिल रही बंपर छूट, देखें डिटेल्स

अमेजन कंपनी इस सेल में कई स्मार्टफोन पर खास ऑफर दे रही है। आपको बता दें कि इस सेल में शाओमी, सैमसंग, ओप्पो, वीवो जैसे कई स्मार्टफोन पर ढेरों शानदार ऑफर पा सकते हैं।

Newstrack
Published on: 22 March 2021 1:00 PM GMT
Amazon Fab Phones Fest: इन स्मार्टफोन्स पर मिल रही बंपर छूट, देखें डिटेल्स
X

नई दिल्ली : ई - कॉमर्स कंपनी अमेजन की अमेजन फेब फोन सेल शुरू होने वाली है। आपको बता दें कि इस सेल में कई स्मार्टफोन, कई एक्सेसरीज पर शानदार डील और ऑफर के साथ सस्ते दामों में खरीद सकते हैं। बताया जा रहा है कि यह सेल 25 मार्च को शुरू होने वाली है। इस साल अमेजन फेब फोन फेस्ट अपनी दूसरा साल मना रहा है।

अमेजन फेब फोन सेल

अमेजन कंपनी इस सेल में कई स्मार्टफोन पर खास ऑफर दे रही है। आपको बता दें कि इस सेल में शाओमी, सैमसंग, ओप्पो, वीवो जैसे कई स्मार्टफोन पर ढेरों शानदार ऑफर पा सकते हैं। इसके साथ टॉप सेलर स्मार्टफोन जैसे आईफोन मिनी 12, वन प्लस 8 टी, सैमसंग गैलेक्सी एम 51, रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स स्मार्टफोन पर कई शानदार डील पाने का मौका दिया गया है। इस स्मार्टफोन पर 40 % का डिस्काउंट मिलेगा।

इस सेल में मिल रहा ऑफर्स

अमेजन फेब फोन सेल में स्मार्टफोन के साथ साथ मोबाइल एक्सेसरीज पर भी कई छूट दी जा रही है। आपको बता दें कि इस सेल में पावरबैंक 399 रुपये में मिल रहा है। इसके साथ यूजर्स ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड का उपयोग कर 10 % तक का डिस्काउंट पा सकता है। बताया जा रहा है कि टॉप ब्रांड स्मार्टफोन पर 12 महीनों तक की नो कॉस्ट ईएमआई के साथ 2000 रुपये तक के एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठा सकते हैं।

Galaxy-S21

ये भी पढ़े....भारत में कल लाॅन्च होगी Jaguar I-Pace, जानिए क्या होगा इस इलेक्ट्रिक कार में खास

वीवो स्मार्टफोन

अमेजन फेब फोन की इस सेल में वीवो के स्मार्टफोन पर 30 % का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके साथ इस स्मार्टफोन को एक्सचेंज करने पर 2000 रुपये की छूट भी मिल रही है।

वनप्लस स्मार्टफोन

इस सेल में वनप्लस स्मार्टफोन पर भारी छूट मिल रही है। आपको बता दें कि वनप्लस नॉर्ड स्मार्टफोन को 29,999 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है। इसके साथ इस फोन में 6 महीने तक नो कॉस्ट ईएमआई की सुविधा मिल रही है।

ये भी पढ़े....औरैया में धान बेचकर लौट रहे किसान के साथ टप्पेबाजी, ऐसे लूट लिए 50000 रुपए

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story