Amazon prime: सिर्फ 89 रुपये से सब्सक्रिप्शन प्लान, यहां जानें पूरी डिटेल

अमेजॉन अपने मोबाइल यूजर्स के लिए अमेजॉन प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन के सब्सक्रिप्शन प्लान की शुरुआत 89 रुपये से की। आपको बता दें कि इस 89 वाले प्लान में एयरटेल यूजर्स अमेजॉन प्राइम स्ट्रीमिंग सर्विस पर स्ट्रीम होने वाली सभी मूवी और वेब सीरीज को एक्सिस कर सकते हैं।

Amazon-Prime subscription

Amazon prime: सिर्फ 89 रुपये से सब्सक्रिप्शन प्लान, यहां जानें पूरी डिटेल photos (social media)

नई दिल्ली : अमेजॉन भारत में नए -नए ऑफर्स के साथ ग्राहकों को अपनी बेस्ट सुविधा दे रही है। आपको बता दें कि इस बार अमेजॉन मोबाइल यूजर्स के लिए Amazon prime video mobile edition सब्सक्रिप्शन प्लान को लॉन्च कर दिया है। भारत दुनिया का ऐसा पहला देश बन गया है जहां ग्राहकों को मोबाइल ओनली प्राइम वीडियो प्लान ऑफर किया जा रहा है। अमेजॉन ने इस प्लान को लॉन्च करने के लिए एयरटेल कंपनी के साथ साझेदारी की है। इस प्लान की शुरुआत अमेजॉन ने 89 रुपये से शुरू की है।

89 रुपये में प्लान की शुरुआत

अमेजॉन अपने मोबाइल यूजर्स के लिए अमेजॉन प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन के सब्सक्रिप्शन प्लान की शुरुआत 89 रुपये से की। आपको बता दें कि इस 89 वाले प्लान में एयरटेल यूजर्स अमेजॉन प्राइम स्ट्रीमिंग सर्विस पर स्ट्रीम होने वाली सभी मूवी और वेब सीरीज को एक्सिस कर सकते हैं। अमेजॉन अपने यूजर्स के लिए 30 दिन का फ्री ट्रायल भी दे रही है। 30 दिन की फ्री ट्रायल खत्म होने के बाद यूजर्स प्लान को चुन सकते हैं। इस 89 वाले प्लान में यूजर्स को 6 जीबी का डेटा भी मिलेगा जिसकी वैलिडिटी 28 दिन के लिए दी जा रही है।

जानें कौन कौन से प्लान हैं

अमेजॉन 89 रुपये प्रीपेड प्लान के अलावा अमेजॉन 299 रुपये में प्रीपेड बंडर भी ऑफर करती है। इस प्लान में प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन, अनलिमिटेड कॉलिंग 1.5 जीबी डेटा हर दिन मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन के लिए दी गई है। इसके अलावा 131 रुपये वाला प्लान भी कंपनी दे रही है। जो 30 दिनों के लिए इस प्लान को ऑफर करता है। वहीं अमेजॉन 349 रुपयेका प्लान ऑफर दे रहा है। जिसमें यूजर्स को फुल प्राइम वीडियो एक्सिस, फ्री फास्ट शिपिंग और अनलिमिटेड ऐड फ्री म्यूजिक मिलता है। यह प्लान 28 दिनों के लिए 2 जीबी का डेटा मिलता है।

amazon prime

ये भी पढ़ें: MG Hector SUV हुई लॉन्च, जानें यह कार किन कंपनियों से लेगी टक्कर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

 

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App