×

MG Hector SUV हुई लॉन्च, जानें यह कार किन कंपनियों से लेगी टक्कर

सीसीओ ने बताया कि न्यू एमजी हेक्टर फेसलिफ्ट में हिंग्लिश वॉयस कमांड और 18 इंच अलॉय व्हील्ज के बारे जानकारी दी। इसके अलावा उन्होंने बताया कि वह भारतीय सड़कों और लोगों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए अपनी कारों में लेटेस्ट टेक्नोलॉजी और फीचर्स के बारे में बताया।

Shraddha Khare
Published on: 11 Jan 2021 9:40 AM GMT
MG Hector SUV हुई लॉन्च, जानें यह कार किन कंपनियों से लेगी टक्कर
X
MG Hector SUV हुई लॉन्च, जानें यह कार किन कंपनियों से लेगी टक्कर photos (social media)

नई दिल्ली : एमजी मोटर्स ने पिछले बीते दिनों भारत में एसयूवी एमजी Hector को नए अवतार के साथ लॉन्च किया है। इसके साथ एमजी मोटर्स ने mg Hector plus 6 seater और mg Hector plus 7 seater suv को भी लॉन्च कर रही है। इन कारों का लोगों को बेसब्री से इंतजार था इन्हें बाजारों में पेश कर दिया गया है। इस कार के लुक और फीचर्स को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं।

कंपनी के सीसीओ ने दी जानकारी

एमजी मोटर्स के सीसीओ गौरव गुप्ता ने बताया कि एमजी इस साल भारत में एक मिड रेंज एसयूवी लॉन्च करने वाली है। इससे एमजी के मिड रेंज एसयूवी सेगमेंट को काफी मजबूती मिलेगी। कंपनी ने इंडियन की पसंद को ध्यान में रखते हुए न्यू एमजी हेक्टर को मार्केट में लॉन्च कर दिया है। आपको बता दें कि कंपनी 10 लाख के अंदर ही मिड रेंज कार पर फोकस कर रही है।

न्यू एमजी हेक्टर

सीसीओ ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि अभी उनकी कंपनी का फोकस न्यू एमजी हेक्टर पर तेजी से है। उन्होंने बताया कि जब हमने टाटा ग्रेविटास और नई महिंद्रा एक्सयूवी कार को ग्राहकों तक पहुंचाने में 2 साल से सफल हो रहे हैं और यह उम्मीद है की हमारे यूजर्स एमजी हेक्टर प्लस 7 सीटर को भी उतना ही पसंद करेंगे। अभी हमारा फोकस इन कारों पर है।

न्यू एमजी हेक्टर फीचर्स

सीसीओ ने बताया कि न्यू एमजी हेक्टर फेसलिफ्ट में हिंग्लिश वॉयस कमांड और 18 इंच अलॉय व्हील्ज के बारे जानकारी दी। इसके अलावा उन्होंने बताया कि वह भारतीय सड़कों और लोगों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए अपनी कारों में लेटेस्ट टेक्नोलॉजी और फीचर्स के बारे में बताया। नई एमजी हेक्टर में हिंग्लिश फीचर्स भारत में पहली बार सिर्फ हमारी एसयूवी में देखने को मिल रहा है।

hector car

ये भी पढ़ें…मारुती फैन्स के लिए बुरी खबर, कंपनी ने कैंसल किया इस कार की लॉन्चिंग

इन कंपनियों को देगी टक्कर एमजी की यह कार

भारत में अभी सिर्फ तीन कारों को एमजी मोटर्स यूजर्स को प्रोवाइड कर रहा है। आपको बता दें कि इस कारों में MG Hector, MG Gloster और MG ZS EV जैसी मिड रेंज एसयूवी और एमपीवी है। एमजी मोटर्स की यह कारें टाटा मोटर्स, हुंडई मोटर्स और किआ मोटर्स को टक्कर दे सकेगी।

ये भी पढ़ें…लावा ने लॉन्च किया आज मेड इन इंडिया स्मार्टफोन, जानें पूरी डिटेल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story