×

लावा ने लॉन्च किया आज मेड इन इंडिया स्मार्टफोन, जानें पूरी डिटेल

भारतीय लावा कंपनी ने इस नए स्मार्टफोन को वाटर ड्राप स्टाइल नॉच और ब्लैक बैक पैनल के साथ लॉन्च होंगे। लावा कंपनी आज 12 बजे से इस इवेंट को शुरू कर देगी। इसके साथ इस इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग लावा के यूट्यूब चैनल के जरिए की जाएगी।

Shraddha Khare
Published on: 7 Jan 2021 7:19 AM GMT
लावा ने लॉन्च किया आज मेड इन इंडिया स्मार्टफोन, जानें पूरी डिटेल
X

नई दिल्ली : लावा कंपनी ने भारत में मेड इन इंडिया स्मार्टफोन को लॉन्च करने की योजना बना ली है। आपको बता दें कि भारतीय स्मार्टफोन निर्माता आज वर्चुअल इंवेंट के जरिए इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग को करेंगे। लावा कंपनी ने पिछले कुछ दिनों पहले इस स्मार्टफोन का टीजर लॉन्च किया था। उम्मीद की जा रही है कि यह फोन भारतीय यूजर्स को बेहद पसंद आएगा।

कंपनी आज 4 स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती

आपको बता दें कि भारतीय लावा कंपनी ने इस नए स्मार्टफोन को वाटर ड्राप स्टाइल नॉच और ब्लैक बैक पैनल के साथ लॉन्च होंगे। लावा कंपनी आज 12 बजे से इस इवेंट को शुरू कर देगी। इसके साथ इस इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग लावा के यूट्यूब चैनल के जरिए की जाएगी। जानकारी के मुताबिक लावा कंपनी आज 4 स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है। यह स्मार्टफोन मिड रेंज सेगमेंट के हो सकते हैं।

इन स्मार्टफोन की कीमत

लावा कंपनी इन स्मार्टफोन को 5000 रुपये से लेकर 20000 रुपये के बीच कीमत रख सकती है। इसके साथ इस नए फोन का मुकाबला शाओमी, रियलमी, ओप्पो और वीवो जैसी कंपनियों के साथ रहेगा। लावा ने अपने मेड इन इंडिया स्मार्टफोन का प्रमोशन ठीक उसी तरह से किया है जैसे माइक्रोमैक्स कंपनी ने पिछले साल अपनी in सीरीज के लिए अपनाया था।

BeU नाम का एक एंट्री लेवल फोन लॉन्च

लावा कंपनी बहुत जल्द ही मेड इन इंडिया पर अपनी पकड़ को मजबूत बनाएगी। आपको बता दें कि लावा कंपनी ने हालही में देश में BeU नाम का एक एंट्री लेवल फोन भी लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन को एंड्राइड 10 गो एडिशन के साथ लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा फीचर्स दिया गया है।

ये भी पढ़ें…Apple Foldable iphone: जल्द होगा आपके हाथ में, जाने इसकी खासियत

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story