×

बाईक सिर्फ 6000 में: बुलेट और जावा को देती है टक्कर, Benelli है नाम

शौकीनों के लिए Benelli India अपने पॉपुलर मॉडर्न क्लासिक बाइक Imperiale 400 BS 6 पर सस्ती EMI का ऑफर लेकर आई है। इस ऑफर के तहत आप इस बाइक हर महीने 4,999 रुपये की EMI पर घर ले जा सकते हैं।

Newstrack
Published on: 26 Sep 2020 12:31 PM GMT
बाईक सिर्फ 6000 में: बुलेट और जावा को देती है टक्कर,  Benelli है नाम
X
बाईक सिर्फ 6000 में: बुलेट और जावा को देती है टक्कर, Benelli है नाम

नई दिल्ली: मोटरसाईकिल की सवारी करना काफी लोगों को पसंद है। कुछ लोग जरूरत के लिए मोटरसाईकिल चलाते हैं और कुछ लोग शौक के लिए गाड़ी चलाते हैं। शौकीनों के लिए Benelli India अपने पॉपुलर मॉडर्न क्लासिक बाइक Imperiale 400 BS 6 पर सस्ती EMI का ऑफर लेकर आई है। इस ऑफर के तहत आप इस बाइक हर महीने 4,999 रुपये की EMI पर घर ले जा सकते हैं।

बाइक के लिए 85 फीसदी फंडिंग कंपनी उपलब्ध कराएगी

मशहूर बाईक निर्माता कंपनी ने ऐलान किया है कि इस बाइक के लिए 85 फीसदी फंडिंग भी उपलब्ध कराई जाएगी। ऐसे में इस बाइक को आप मात्र 6,000 रुपये में घर ले जा सकते हैं। बता दें कि अपडेटेड Imperiale 400 BS 6 को कुछ सप्ताह पहले ही भारत में लॉन्च किया गया था।

Benelli Imperiale 400 BS 6-2

वर्तमान में कंपनी की पोर्टफोलियों में यह इकलौती BS 6 मॉडल है। Imperiale 400 BS 6 एक एक्स शोरूम कीमत 1.99 लाख रुपये है। BS 4 मॉडल की तुलना में यह कीमत करीब 20 हजार रुपये ज्यादा है।

ये भी देखें: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, गिरफ्तार किये अंतरराज्यीय वाहन चोर

374 सीसी इंजन की पीक टॉर्क 29 Nm

बाईक पहले से बेहतर और क्लिन इंजन के अलावा इस नये मॉडल में कोई अन्य बदलाव नहीं किया गया है। यह बाइक अभी भी 20.7 पीएम की अधिकतम पॉवर जेनरेट करती है। 374 सीसी इंजन की पीक टॉर्क 29 Nm की है। यह फ्यूल इनजेक्टेड यूनिट सिंगल सिलिंडर वाली बाइक है।

Imperiale 400 स्पोर्ट्स की लुक रेट्रो क्लासिक बाइक

देखने में Imperiale 400 स्पोर्ट्स की लुक रेट्रो क्लासिक बाइक की है। विंटेज स्टाइल में राउंड हेडलैम्प, पीनट शेप्ड फ्यूल टैंक, स्पोक व्हील्स, पीशूटर एक्जॉस्ट और क्रोम हाइलाइट की डिटेलिंग है।

बाइक में स्पोर्ट्स हैलोजेन लाइटिंग के साथ डुअल एनलॉग क्लॉक्स

इस बाइक में स्पोर्ट्स हैलोजेन लाइटिंग के साथ डुअल एनलॉग क्लॉक्स और एक छोटी से एलसीडी डैश भी दी गई है। बाइक में संस्पेंशन सेटअप की बात करें तो आगे की तरु टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और पीछे की तरु डुअल स्प्रिंग्स हैं। इसमें दोनों तरफ डिस्क ब्रेकिंग सिस्टम है जिसमें डुअल चैनल एबीएस सिस्टम सेटअप लगा है।

Benelli Imperiale 400 BS 6-3

बाइक तीन कलर-सिल्वर, रेड और ब्लैक करल में

कलर की बात करें तो यह बाइक तीन कलर-सिल्वर, रेड और ब्लैक करल में उपलब्ध है। Imperiale सीधे तौर पर बाजार में मौजूद रॉयन एनफील्ड क्लासिक 350 और जावा स्टैंडर्ड को कड़ी टक्कर देने वाली बाइक है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story