TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

इस कंपनी ने लाया धांसू प्लान, 3 महीने तक मिलेगा हाई स्पीड फ्री इंटरनेट

ब्रॉडबैंड इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर एक्साइटेल (Excitel) ने फेस्टिवल सीजन में जबरदस्त ऑफर्स की घोषणा की है, जिसमें यूजर बिना किसी चार्ज के 3 महीने के लिए फ्री में हाई स्पीड इंटरनेट का लाभ ले सकते हैं।

Newstrack
Published on: 4 Nov 2020 3:04 PM GMT
इस कंपनी ने लाया धांसू प्लान, 3 महीने तक मिलेगा हाई स्पीड फ्री इंटरनेट
X
3 महीने के लिए फ्री में अनलिमिटेड हाई स्पीड इंटरनेट वाला बेस्ट प्लान

नई दिल्ली: ब्रॉडबैंड इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर एक्साइटेल (Excitel) ने फेस्टिवल सीजन में जबरदस्त ऑफर्स की घोषणा की है, जिसमें यूजर बिना किसी चार्ज के 3 महीने के लिए फ्री में हाई स्पीड इंटरनेट का लाभ ले सकते हैं। इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर एक्साइटेल अपने यूजर्स को Excitel Mega Broadband Pagalpanti Sale के तहत बेस्ट ऑफर दे रही है।

ये भी पढ़ें: जेल में मना करवाचौथ, महिलाओं ने रखा व्रत, प्रशासन ने की पूरी व्यवस्था

इस डील के तहत यूजर्स सिर्फ 399 रुपये हर महीने में 100 एमबीपीएस की स्पीड से अनलिमिटेड सर्विस का लाभ उठा सकते हैं। कंपनी महज 499 रुपये हर महीने में अनलिमिटेड 300 एमबीपीएस की स्पीड वाली सर्विस उपलब्ध करा रही है, जो कि वाकई बेस्ट डील है।

ये भी पढ़ें: खतरनाक गिरोह का भंडाफोड़: महिला सरगना सहित पांच गिरफ्तार, ऐसे करते थे ठगी

कम दाम में ज्यादा फायदा

बता दें कि फेस्टिवल सीजन में एक्साइटेल के खास मंथली प्लान 699 रुपये से शुरू होते हैं और 999 रुपये तक जाते हैं। यूजर्स चाहें तो एक महीने का ब्रॉडबैंड प्लान ले सकते हैं या सुविधानुसार 3 महीने, 4 महीने, 6 महीने, 9 महीने और 12 महीने का भी प्लान से सकते हैं। अगर आप 100 एमबीपीएस सी स्पीड वाला प्लान 12 महीने के लिए लेते हैं तो आपको सबसे ज्यादा फायदा होता है और आपको हर महीने के हिसाब से 399 रुपये ही चुकाने होते हैं, लेकिन सिर्फ एक महीने के लिए 100 एमबीपीएस वाला प्लान लेते हैं तो आपको 699 रुपये चुकाने होंगे, यानी आपको नुकसान है।

ये भी पढ़ें: अन्‍नदाता को जेल मत भेजो, उसकी हाय लगी तो सरकार भी नहीं बचेगी: अजय कुमार

आसान शब्दों में बात करें तो, अगर आपने एक्साइटेल का 6 महीने वाला प्लान लिया है तो आपको बाद के 3 महीने किसी तरह का चार्ज नहीं देना होगा। आप 6 महीने के प्लान पर 9 महीने तक लाभ उठा सकेंगे।

ये भी पढ़ें: Karva Chauth: हाथ में थाली लिए पूजा करने पहुंचीं शिल्पा, लाल साड़ी में ढा रहीं कहर

Newstrack

Newstrack

Next Story