×

लॉन्च हुआ प्रीपेड प्लान: यूजर्स को दी जा रही हैं ये खास सुविधा

सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने यूजर्स के लिए एक बार फिर से 1,999 रुपये वाले प्लान की पेशकश की है।

Shreya
Published on: 29 Nov 2019 6:54 AM GMT
लॉन्च हुआ प्रीपेड प्लान: यूजर्स को दी जा रही हैं ये खास सुविधा
X
लॉन्च हुआ प्रीपेड प्लान: यूजर्स को दी जा रही हैं ये खास सुविधा

सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने यूजर्स के लिए एक बार फिर से 1,999 रुपये वाले प्लान की पेशकश की है। बता दें कि कंपनी ने इस प्लान को कुछ समय पहले ही बंद कर दिया था। इसके अलावा BSNL ने कुछ नए प्रीपेड प्लान्स को भी लॉन्च किया है। वहीं हाल ही में BSNL कंपनी ने कई नए प्लान्स की पेशकश की थी, साथ ही कंपनी ने कई नए प्लान्स में बदलाव भी किया था।

यह भी पढ़ें: उद्धव के CM बनते ही बुरे फंसे देवेंद्र फडणवीस, कोर्ट ने भेजा समन

BSNL का 1,999 रुपये वाला प्लान

एक रिपोर्ट के मुताबिक. BSNL ने एक बार फिर से 1,999 रुपये वाले प्लान को लॉन्च किया है। इस प्लान की वैलिडीटी 365 दिनों की है। इस लॉन्ग टर्म प्लान में कंपनी अपने यूजर्स को प्रतिदिन 250 मिनट की कॉलिंग (दिल्ली और मुंबई शामिल) दे रही है। साथ ही इस प्लान में यूजर्स को डेली 3GB डेटा का लाभ भी दिया जा रहा है। ग्राहक इस FUP डेटा के बाद डेटा का इस्तेमाल 80 Kbps की स्पीड से कर पाएंगे। इसके अलावा ग्राहकों को फ्री PRBT दिया जा रहा है और साथ ही यूजर्स को 365 दिनों के लिए SonyLIV सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है।

97 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

1,999 रुपये वाले इस प्लान के अलावा कंपनी ने 97 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को भी फिर से लॉन्च किया है। लेकिन ये प्लान केवल चुनिंदा सर्किल में ही लॉन्च किया गया है। कंपनी ने इस प्लान को चेन्नई और तमिलनाडु में उतारा है। 97 वाले इस प्लान में कंपनी यूजर्स को डेली 2GB डेटा और साथ ही 250 मिनट कॉलिंग दे रही है। इस प्लान की वैलिडिटी 18 दिनों की है। वहीं अगर बात करें 998 रुपये वाले प्लान की तो इस प्लान में ग्राहकों को रोज 2GB मिल रहा है। इस प्लान की वैलिडिटी 240 दिनों की है।

यह भी पढ़ें: इन राशियों के हाथ में आया धन चला जाएगा, जानिए कही आप तो नहीं?

इसके अलावा BSNL के 365 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को काफी फायदे दिए जा रहे हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिनों की है। लेकिन प्लान के बाकी के फायदे 60 दिनों की वैलिडिटी के दौरान मिलेंगे। वहीं BSNL के 997 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को रोज 3GB डेटा मिल रहा है। इसके अलावा प्लान में रोज 250 कॉलिंग मिनट मिलेंगे। इस प्लान की वैलिडिटी 180 दिनों की है।

इन सबके अलावा कंपनी ने 399 रुपये वाले प्लान में भी कुछ बदलाव किए हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 80 दिनों की है। 80 दिनों की वैलिडिटी के इस प्लान में रोज 1GB डेटा, 100SMS और फ्री PRBT दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: यहां बर्फबारी से हुआ ऐसा हाल, 70 साल का टूटा रिकॉर्ड

Shreya

Shreya

Next Story