×

BSNL का धांसू प्लान: सिर्फ इतने रुपए में 395 दिन की वैलिडिटी, जानिए पूरी डिटेल्स

आपको बता दें कि BSNL ने 2 मार्च को एक नया प्रमोशनल ऑफर लॉन्च किया है, जिसकी डेडलाइन 31 मार्च तक है। इस प्रीपेड प्लान की कीमत 1999 रुपए तक तय की गई है।

Chitra Singh
Published on: 6 March 2021 9:03 AM GMT
BSNL का धांसू प्लान: सिर्फ इतने रुपए में 395 दिन की वैलिडिटी, जानिए पूरी डिटेल्स
X
BSNL का धांसू प्लान: सिर्फ इतने रुपए में 395 दिन की वैलिडिटी, जानिए पूरी डिटेल्स

नई दिल्ली: भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) अपने यूजर्स के लिए एक धमाकेदार प्रीपेड प्लान लाया है। बता दें कि BSNL के नए प्रमोशनल ऑफर में सलाना प्रीपेड की वैलेडिटी 30 दिन और दी है यानी अब आपको सालाना प्रीपेड प्लान में 395 दिनों तक की वैलेडिटी मिलेगी।

कंपनी का नया प्रमोशनल ऑफर

आपको बता दें कि BSNL ने 2 मार्च को एक नया प्रमोशनल ऑफर लॉन्च किया है, जिसकी डेडलाइन 31 मार्च तक है। इस प्रीपेड प्लान की प्राइज मनी 1999 रुपए तक की गई है। जानकारी के लिए बता दें कि आमतौर पर 1,999 रुपए के प्रीपेड प्लान में 365 दिन वैधता मिलती है, लेकिन यूजर्स मार्च में 1999 रुपए का रिचार्ज कराता है, तो उसे 30 दिनों की एक्स्ट्रा वैलेडिटी यानी 395 दिनों की वैलेटिली मिलेगी।

ये भी पढ़ें... रेल यात्रियों को तोहफा: रेलवे ने किया बड़ा एलान, अब मिलेगी ये खास सुविधा

BSNL के 1999 रुपए का प्रीपेड प्लान

1,999 रुपए वाले प्लान में यूजर्स को मिलता है- अनलिमिटेड कॉलिंग, हर दिन 2 जीबी डेटा और हर रोज 100 SMS। इसके अलावा आपको एक साल के लिए BSNL ट्यून्स (BSNL Tunes), इरोज़ नाउ (Eros Now Subscription) का शानदार सब्सक्रिप्शन मिलता है, साथ 60 दिनों के लिए लोकधुन कंटेंट (Lokdhun) भी आपको फ्री मिलता है।

BSNL

कम किया डेटा लिमिट

बताते चलें कि BSNL ने इस ऑफर को कई बार रिपीट कर चुका है। हाल में ही, जनवरी में कंपनी ने डेटा को कम कर दिया था। जनवरी से पहले इस पैक में 3जीबी हाई-स्पीड डेटा मिलता था, लेकिन जनवरी में इसे घटाकर 2जीबी कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें... अच्छी खबर: मुंबई वालों को मिलेगी सस्ती बिजली, 1 अप्रैल से कम आएगा बिल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story