×

रेल यात्रियों को तोहफा: रेलवे ने किया बड़ा एलान, अब मिलेगी ये खास सुविधा

6 मार्च से यात्रियों की सुविधा के लिए हाथरस जंक्शन-दिल्ली जंक्शन-हाथरस जंक्शन अनारक्षित मेल एक्सप्रेस ट्रेन का संचालन हाथरस किला तक किया गया है। 

Shreya
Published on: 6 March 2021 8:03 AM GMT
रेल यात्रियों को तोहफा: रेलवे ने किया बड़ा एलान, अब मिलेगी ये खास सुविधा
X
रेल यात्रियों को तोहफा: रेलवे ने किया बड़ा एलान, अब मिलेगी ये खास सुविधा

नई दिल्ली: रेलवे की ओर से रेल यात्रियों को एक बड़ी सुविधा दी गई है। दरअसल, पैसेंजर्स की सुविधा को ध्यान में रखते हुए उत्तर रेलवे (Northern Railway) ने दिल्ली जंक्शन-हाथरस जंक्शन (Delhi Junction to Hathras Junction) के बीच अनारक्षित दैनिक स्पेशल ट्रेन (Unreserved Daily Special Train) को हाथरस किला तक विस्तार देने का फैसला किया है।

लाखों रेल यात्रियों को मिलेगा फायदा

रेलवे के इस फैसले से लाखों रेल यात्रियों को सुविधा मिल सकेगी। आपको बता दें कि आज यानी 6 मार्च से हाथरस जंक्शन-दिल्ली जंक्शन-हाथरस जंक्शन अनारक्षित मेल एक्सप्रेस ट्रेन का संचालन हाथरस किला तक किया गया है। इस बारे में बताते हुए रेलवे के प्रवक्ता ने कहा कि यात्रियों की सुविधा के लिए रेलवे ने रेलगाड़ी संख्या 04417/04418 तथा 04427/04428 को 6 मार्च से हाथरस किला तक यात्रा विस्तार देने का फैसला किया है।

यह भी पढ़ें: Petrol होगा महंगाः फिर लगेगी तेल के दामों में आग, जानें Petrol Diesel की कीमतें

indian railway (फोटो- सोशल मीडिया)

जानें क्या होगा ट्रेन का रूटिन

प्रवक्ता ने बताया कि ट्रेन संख्या 04417 हाथरस किला से सुबह 05.55 बजे प्रस्थान करेगी और वापसी दिशा में 04418 हाथरस जंक्शन से रात नौ बजकर 12 मिनट पर प्रस्थान कर उसी दिन रात में 9.40 पर हाथरस किला पहुंचेगी।

यह भी पढ़ें: 12000 रुपये सस्ता सोना: इतनी ज्यादा घटी कीमत, चेक करें चांदी के रेट

वहीं बात करें गाड़ी संख्या 04427 की तो यह ट्रेन हाथरस किला से रात दस बजे प्रस्थान करेगी और उसी दिन रात में 10:25 पर हाथरस जंक्शन पहुंचेगी। जबकि वापसी दिशा में 04428 हाथरस जंक्शन से सुबह पांच बजे प्रस्थान करेगी और उसी दिन सुबह 5.25 बजे हाथरस किला पहुंचेगी।

यह भी पढ़ें: सरकार के सामने धर्मसंकट, बढ़ते ईंधनों की कीमतों पर ऐसा क्यों बोलीं वित्त मंत्री

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story