×

जल्दी करें: मिल रहा गजब का धांसू मोबाइल, कीमत मात्र 6 हज़ार

अगर आप स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो ये टाइम आपके लिए बहुत अच्छा है। क्योंकि ज्यादातर कंपनियां अपने प्रोडक्ट को सेल करने में लगी हुई है।

Newstrack
Published on: 26 Aug 2020 5:39 AM GMT
जल्दी करें: मिल रहा गजब का धांसू मोबाइल, कीमत मात्र 6 हज़ार
X
जल्दी करें: मिल रहा गजब का धांसू मोबाइल, कीमत मात्र 6 हज़ार

लखनऊ: अगर आप स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो ये टाइम आपके लिए बहुत अच्छा है। क्योंकि ज्यादातर कंपनियां अपने प्रोडक्ट को सेल करने में लगी हुई है। जिस वजह से फोन में नए-नए फीचर्स आज़मा रही है। बहुत से लोग मोबाइल बेसिक नीड़ के लिए खरीदतें हैं। लेकिन अगर आप कम खर्चों में आपको अच्छा मोबाइल मिल जाए तो उसमें कोई दिक्कत की बात नहीं है। आपको बता दें कि मार्किट में 5 से 6 हजार रुपये से कम के सेगमेंट में भी बहुत से स्मार्टफोन मिल रहे हैं, जिन्हें आप खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें-CM योगी ने किया ऐलान: त्योहारों पर जारी किए निर्देश, 30 सितंबर तक लगाई रोक

जियोनी मैक्स (Gionee Max)



जी हां जियोनी ने भारत में अपना नया एंट्री लेवल फोन जियोनी मैक्स (Gionee Max) को लॉन्च कर दिया है। और सबसे अच्छी बात तो ये है कि कंपनी ने इस फोन की कीमत सिर्फ 5,999 रुपये रखी है। कम कीमत होने के बावजूद भी कंपनी ने इसमें सारे फीचर्स दे रखे है, आपको फोन में 5000mAh की बैटरी, डुअल कैमरे जैसे फीचर दिए हैं। इस मोबाइल को खरीदने का दिन 31 अगस्त है जिसकी पहली सेल फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी।

256 GB तक बढ़ाया जा सकता है स्पेस

इस मोबाइल में 6।1 इंच का एचडी+ (1560 × 720 पिक्सल) कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले दिया गया है। मोबाइल में 2 जीबी रैम व 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज है, जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड के ज़रिए 256 GB तक बढ़ाया जा सकता है। जियोनी का सस्ता स्मार्टफोन लेटेस्ट एंड्रॉयड 10 पर चलता है।

इस मोबाइल का बैक कैमरा 13 मेगापिक्सल का है। फोन में सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है। जियोनी मैक्स में 5000mAh की बैटरी दी गई है।

ये भी पढ़ें-कांग्रेस में घमासान: राहुल के आरोपों से बड़े नेता नाराज, मनाने में जुटीं सोनिया

कनेक्टिविटी

आपको इस मोबाइल में कनेक्टिविटी के लिए 4G वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4।2, GPS और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर मिल रहे हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story