×

1100 रु में बाइक! तुरंत खरीद लें आज ही, मौका कहीं छूट ना जाए

अगर आपके पास गाड़ी नहीं हैं और गाड़ी लेने का सोच रहें हैं तो एक बार हौंडा की बढ़िया डील्स के बारे में ज़रूर जाने। इस समय Honda आपके लिए बेहतरीन डील्स लेकर आया है। स्कूटी एक्टिवा समेत कंपनी अपनी कई गाड़ियां अच्छे और बेहतरीन ऑफर्स में दे रही है। एक खास ऑफर कंपनी Honda की बाइक Livo पर भी दे रही है।

Roshni Khan
Published on: 10 May 2023 5:09 PM GMT
1100 रु में बाइक! तुरंत खरीद लें आज ही, मौका कहीं छूट ना जाए
X

नई दिल्ली: अगर आपके पास गाड़ी नहीं हैं और गाड़ी लेने का सोच रहें हैं तो एक बार हौंडा की बढ़िया डील्स के बारे में ज़रूर जाने। इस समय Honda आपके लिए बेहतरीन डील्स लेकर आया है। स्कूटी एक्टिवा समेत कंपनी अपनी कई गाड़ियां अच्छे और बेहतरीन ऑफर्स में दे रही है। एक खास ऑफर कंपनी Honda की बाइक Livo पर भी दे रही है। और ऐसा ऑफर सुन के आप चौंक जाएंगे और तुरंत गाड़ी लेने के लिए जाएंगे। होंडा की ये बाइक आप सिर्फ 1100 रुपए में अपने घर ले जा सकते हैं। इसके अलावा आपको इस पर 2100 रुपए तक के अन्य लाभ के साथ कैशबैक भी मिल रहा है।

ये भी देखें:10वीं पास के लिए! सरकारी नौकरी का बड़ा ऑफर, ऐसे करें आवेदन

ये हैं ऑफर्स

Image result for honda livo

Honda Livo को आप सिर्फ 1,100 रुपए की लो डाउन पेमेंट पर घर ले जा सकते हैं। कंपनी इस बाइक पर आपको जीरो फीसदी प्रोसेसिंग फीस और नो कॉस्ट EMI जैसे कई ऑफर्स दे रही है। कंपनी आपको होंडा की इस बाइक पर 2,100 रुपए तक के एक्स्ट्रा बेनिफिट्स भी दे रही है। अगर आप Paytm के जरिए इस बाइक का पेमेंट करते हैं, तो आपको 7,000 रुपए तक का कैशबैक भी मिलेगा। इन ऑफर्स से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी डीलर के पास जा सकते हैं या फिर honda2wheelersindia।com पर लॉगइन कर और 1800-532-2555 पर कॉल कर के सारी डिटेल्स ले सकते हैं।

ये भी देखें:बुरी खबर! आप चालान में ही उलझे रहे, यहां पेट्रोल की कीमतों ने छुआ आसमान

फीचर्स और पावर

Image result for honda livo

होंडा लीवो में आपको डायनेमिक ग्राफिक्स, लो रोलिंग रेसिटेंस ट्यूबलेस टायर, डिजिटल एनालॉग मीटर, HET विद BS-IV, कॉम्बी ब्रेक सिस्टम जैसे कई फीचर्स मिलते हैं। आपको बात दे, इसकी पावर 109।19cc का इंजन मिलता है, जो कि 7500rpm पर 8।31bhp की पावर देता है और 5000rpm पर 9।09Nm का टॉर्क जनरेट करता है। बाइक में आपको रियर सस्पेंशन स्प्रिंग लोडेड हाइडॉलिक मिलते हैं। इसके अलावा ये बाइक किक/सेल्फ स्टार्ट दोनों में ही अवलेबल है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story