×

Honor का ये धांसू मोबाइल: मिल रहा सिर्फ इतने में, वो भी दमदार फीचर के साथ

अगर आप स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो ये टाइम आपके लिए बहुत अच्छा है। क्योंकि ज्यादातर कंपनियां अपने प्रोडक्ट को सेल करने में लगी हुई है।

Newstrack
Published on: 6 Sep 2020 5:19 AM GMT
Honor का ये धांसू मोबाइल: मिल रहा सिर्फ इतने में, वो भी दमदार फीचर के साथ
X
Honor का ये धांसू मोबाइल: मिल रहा सिर्फ इतने में (social media)

लखनऊ: अगर आप स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो ये टाइम आपके लिए बहुत अच्छा है। क्योंकि ज्यादातर कंपनियां अपने प्रोडक्ट को सेल करने में लगी हुई है। जिस वजह से फोन में नए-नए फीचर्स आज़मा रही है। इसी को देखते स्मार्टफोन कंपनी Honor 9A लांच किया है। इस मोबाइल में आपको 5000mAh की बैटरी मिलेगी। आप इस मोबाइल को ऑनलाइन शॉपिंग साईट अमेज़न से खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें:मुंबईः दिपेश और सैम्युल ने सुशांत के घर-फॉर्म हाउस पर होने वाली पार्टियों और मेहमानों की जानकारी NCB को दी

11,999 रुपये के जगह सिर्फ 9,999 रुपये में खरीद सकते

आप Honor 9A की इस फोन को अमेज़न पर 11,999 रुपये के जगह सिर्फ 9,999 रुपये में खरीद सकते है। इस फोन में ट्रिपल कैमरा और साथ ही देखने में भी ये फोन काफी क्लासी लगता है। तो आइए जानते हैं कैसे हैं इसके बाकी फीचर्स।

Honor9 mobile Honor9 mobile (social media)

प्रोसेसर

ऑनर 9A में 6.3 इंच का HD+ फुल व्यू डिस्प्ले दिया गया है। फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक MT6762R प्रोसेसर और 3 जीबी रैम है। आपको फोन में 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

ये भी पढ़ें-खुल गया दरगाह: आसान नहीं निजामुद्दीन में जाना, अब कदम रखना होगा संभालकर

फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4G एलटीई, ब्लूटूथ 5, जीपीएस/ए-जीपीएस, एफएम रेडियो, माइक्रो-यूएसबी दिए गए हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story