×

Realme का ये शानदार स्मार्टफोन हो गया सस्ता, फीचर्स हैं दमदार

रियलमी C11 में 6.5 इंच एचडी+ (720x1600 पिक्सल) मिनीड्रॉप डिस्प्ले दिया गया है। फोन की स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 88।7% है। स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का यूज़ किया गया है।

Roshni Khan
Published on: 6 Jan 2021 5:50 AM GMT
Realme का ये शानदार स्मार्टफोन हो गया सस्ता, फीचर्स हैं दमदार
X
Realme का ये शानदार स्मार्टफोन हो गया सस्ता, फीचर्स हैं दमदार (PC: social media)

लखनऊ: अगर आप स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो ये टाइम आपके लिए बहुत अच्छा है। क्योंकि ज्यादातर कंपनियां अपने प्रोडक्ट को सेल करने में लगी हुई है। जिस वजह से फोन में नए-नए फीचर्स आज़मा रही है। इसी को देखते रियलमी C11 आया है और वो भी गजब के फीचर के साथ। इसी को देखते हुए रियलमी सेल का आज दूसरा दिन है, जिसे आप कम रेट पर खरीद सकते हैं। इस फोन को 8,999 रुपये के बजाए 6,999 रुपये (2GB+32GB) में खरीद सकते है। तो आइए जानते हैं इस फोन के फीचर्स के बारे में…

ये भी पढ़ें:Republic Day: तीसरी बार रिपब्लिक डे परेड पर होगा ऐसा, दिखेगा ये बदलाव

रियलमी C11 में 6.5 इंच एचडी+ (720x1600 पिक्सल) मिनीड्रॉप डिस्प्ले दिया गया है। फोन की स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 88।7% है। स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का यूज़ किया गया है। रियलमी C11 एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड रियलमी UI पर काम करता है।

ये भी पढ़ें:सीनियर सिटिजन के लिए अच्छी खबर: इन बैंकों में लगाएं पैसा, मिलेगा बंपर फायदा

डुअल कैमरा

मोबाइल के कैमरे की बात करें तो रियलमी का ये मोबाइल डुअल रियर कैमरे के साथ आता है, जिसमें 13 मेगापिक्सल के साथ 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है। आपको सेल्फी के लिए मोबाइल में 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा मिल रहा है। पावर के लिए रियलमी C11 में 5000mAh बैटरी दी गई है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story