×

Reliance Jio समेत इन कंपनियों ने लाया सबसे सस्ता प्लान, जल्द करें रिचार्ज

यूं तो जियो के कई ऐसे लॉन्ग-टर्म प्रीपेड प्लान मौजूद है। लेकिन सबसे किफायती पैक 2,599 रुपये वाला है। इस पैक में आपको हर दिन 2GB डेटा मिलता है। इसके अलावा 10GB बोनस डेटा अलग से मिलता हैं। इस प्लान में जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग मिलती है, जबकि नॉन-जियो नेटवर्क पर 12 हजार FUP मिनट्स मिलते हैं। वहीं 100SMS प्रतिदिन मिलता हैं।

Newstrack
Published on: 29 Nov 2020 1:20 PM GMT
Reliance Jio समेत इन कंपनियों ने लाया सबसे सस्ता प्लान, जल्द करें रिचार्ज
X
Reliance Jio समेत इन कंपनियों ने लाया सबसे सस्ता प्लान, जल्द करें रिचार्ज

नई दिल्ली: देश की टॉप टेलिकॉम कंपनिया जियो, एयरटेल, वोडाफोन आइडिया और बीएसएनएल अपने ग्राहकों के लिए कई प्रीपेड प्लान के ऑप्शन दिए हैं। हर ग्राहकों को उनकी जरूरतों के हिसाब से वैलिडिटी के लिए प्रीपेड प्लान का भी विकल्प हैं। ऐसे कई यूजर्स होते है, जो लंबे समय के लिए प्रीपेड पैक चाहते हैं, ताकि उन्हें हर बार रिचार्ज करवाने का झंझट में ना पड़ना पड़ें। अगर आप भी इन झंझटों में नहीं पड़ना चाहते है, तो आप जियो, एयरटेल, वोडाफोन आइडिया और बीएसएनएल के इन लॉन्ग-टर्म प्लान को सब्सक्राईब कर सकते है। क्या है वो लॉन्ग-टर्म प्रीपेड प्लान, आइए आपको बताते हैं...

Jio का यह है ये सुपर लॉन्ग-टर्म प्रीपेड प्लान

यूं तो जियो के कई ऐसे लॉन्ग-टर्म प्रीपेड प्लान मौजूद है। लेकिन सबसे किफायती पैक 2,599 रुपये वाला है। इस पैक में आपको हर दिन 2GB डेटा मिलता है। इसके अलावा 10GB बोनस डेटा अलग से मिलता हैं। इस प्लान में जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग मिलती है, जबकि नॉन-जियो नेटवर्क पर 12 हजार FUP मिनट्स मिलते हैं। वहीं 100SMS प्रतिदिन मिलता हैं। इन सबके अलावा जियो ऐप्स और डिज्नी+हॉटस्टार वीआईपी की एक साल की मेंबरशिप भी इस रिचार्ज में मुफ्त है। जियो का यह प्लान 365 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है

यह भी पढ़ें... Nokia ने लॉन्च किया शानदार स्मार्ट टीवी, ये है खास फीचर, जानिए कीमत

prepaid plans

एयरटेल के पास भी ये जादुई लॉन्ग-टर्म प्रीपेड प्लान

अगर बात करें एयरटेल की, तो इसके पास भी 2,698 रुपये वाला लॉन्ग टर्म प्लान है, इसकी भी वैलिडिटी 365 दिन के लिए होता है। इस पैक में हर दिन 2 जीबी डेटा और अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके अलावा 100SMS हर दिन मिलता हैं। वहीं डिज्नी+हॉटस्टार का एक साल का सब्सक्रिप्शन भी फ्री दिया जाता है। एयरटेल कस्टमर एयरटेल थैक्स बेनिफिट भी इसमे ले सकते हैं।

Vi की यह है लॉन्ग-टर्म प्लान

Vi यानी वोडाफोन और आइडिया का 2,595 रुपये वाला यह लॉन्ग-टर्म प्लान 365 दिन के वैलिडिटी के साथ आता है। इस पैक में आपको हर रोज 2 GB डेटा ऑफर मिलता है। वहीं इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और हर दिन 100 SMS भी मिलते हैं। इसके अलावा Vi कस्टमर Zee5 प्रीमियम और Vi Movies & TV का एक साल का सब्सक्रिप्शन मुफ्त ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें... Airtel का धमाकेदार ऑफर: मिल रहा 5GB फ्री इंटरनेट डेटा, ऐसे उठाएं फायदा

prepaid plans

सरकारी टेलिकॉम का सबसे सस्ता लॉन्ग-टर्म प्लान

देश के टॉप कंपनी बीएसएनएल का प्लान अब तक का सबसे सस्ता और सबसे ज्यादा लॉन्ग-टर्म प्रीपेड प्लान मौजूद है। बीएसएनएल के 1,999 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 425 दिन है। इस प्लान में कंपनी अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और अन्य 250 मिनट हर दिन के लिए अलग से देती है। इसके अलावा 3 GB डेटा और 100 SMS भी हर दिन मिलते हैं। बीएसएनएल के यूजर्स को Eros Now और Lokdhum कॉन्टेन्ट का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story