×

फौरन खरीद लें ये स्मार्टवॉच, कीमत मात्र इतनी, फीचर जान रह जायेंगे दंग

चीनी टेक कंपनी हुवावे (Huawei) ने GT 2 स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च किया है। यूजर्स को इस स्मार्टवॉच में दमदार ऑल राउंडर किरीन ए1 चिपसेट मिलेगा। आपको बता दें इस प्रोसेसर के साथ भारत में लॉन्च होने वाली यह पहली स्मार्टवॉच है।

Aditya Mishra
Published on: 5 Dec 2019 11:26 AM GMT
फौरन खरीद लें ये स्मार्टवॉच, कीमत मात्र इतनी, फीचर जान रह जायेंगे दंग
X

लखनऊ: चीनी टेक कंपनी हुवावे (Huawei) ने GT 2 स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च किया है। यूजर्स को इस स्मार्टवॉच में दमदार ऑल राउंडर किरीन ए1 चिपसेट मिलेगा। आपको बता दें इस प्रोसेसर के साथ भारत में लॉन्च होने वाली यह पहली स्मार्टवॉच है।

इससे पहले हुवावे ने जीटी स्मार्टवॉच को भारतीय बाजार में उतारा था, जिसको ग्राहकों ने जमकर खरीदा था। तो आइए जानते हैं हुवावे जीटी 2 की कीमत और फीचर्स के बारे में...

ये भी पढ़ें...आपका बच्चा भी है गैजेट्स का आदी तो इन टिप्स की मदद से बनाएं उसे बुक फ्रेंडली

हुवावे GT 2 की कीमत

हुवाई वाच GT 2 दो वेरियंट में मौजूद है जिनमें 42mm और 46mm डायल साइज शामिल हैं। 46mm स्पोर्ट्स ब्लैक की कीमत 15,990 रुपये, 46mm लेदर स्पोर्ट्स की कीमत 17,990 रुपये, 46mm टाइटेनियम ग्रे मेटल की कीमत 21,990 रुपये और लोन (lone) 42mm ब्लैक की कीमत 14,990 रुपये है।

हुवावे वॉच जीटी 2 के साथ कंपनी ऑफर्स भी दे रही है। जैसे- यदि आप 12 से 18 दिसंबर के बीच इसे बुक करते हैं तो आपको 6,999 रुपये की कीमत वाला हुवावे का फ्रीलांस इयरफोन फ्री में मिलेगा।

ये भी पढ़ें...इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स पर रहते हैं ज्यादा एक्टिव तो स्किन पर भी दें ध्यान

हुवावे वाच GT 2 की स्पेसिफिकेशन

ग्राहकों को इस स्मार्टवॉच के 46mm वाले मॉडल में 1.39 इंच की एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी। वहीं, 42mm वाले वेरियंट में 1.2 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इस स्मार्टवॉच वाटर और डस्टप्रूफ के लिए 5 एटीएम की रेटिंग मिली है। कंपनी ने कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ v5.1 और GPS जैसे फीचर्स दिए हैं।

इस वॉच में Kirin A1 प्रोसेसर है जिसे खासतौर पर वियरेबल डिवाइस के लिए पेश किया गया है। 46mm वाले वेरियंट में 455mAh की बैटरी है जबकि 42mm वेरियंट में आपको 215mAh की बैटरी मिलेगी। 46 एमएम वाले की बैटरी को लेकर 14 दिन के बैकअप का और 42 एमएम के साथ 7 दिनों की बैटरी लाइफ का दावा किया गया है।

स्मार्टवॉच में स्पीकर भी दिया गया है। ऐसे में आप फोन पर बात भी कर सकते हैं। इसके अलावा ग्राहकों को इस स्मार्टवॉच में ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर दिया गया है।

वहीं, कंपनी ने दावा किया है कि इस स्मार्टवॉच की बैटरी लगातार 30 घंटे काम करेगी। साथ ही इसमें 500 गानों को सिंक किया जा सकता है। यानी यदि आपके पास फोन नहीं भी है तो आप भी आप 500 गाने सुन सकते हैं।

ये भी पढ़ें...HEALTH: केवल धूप में नहीं, गैजेट्स के इस्तेमाल के समय भी लगाएं सनस्क्रीन

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story