×

अगले महीने आ सकती है रेडमी के 30 4G-5G सीरीज, फोटोज के साथ डीटेल्स लीक

चीन में 10 दिसंबर को रेडमी के 30 की अगली सीरीज लॉन्च होने वाली है। रेडमी के जनरल मैनेजर लू वीबिंग के अनाउंसमेंट के बाद इससे जुड़े लीक्स सामने आए हैं। इस नए स्मार्टफोन की लाइव इमेजेस और डीटेल्ड स्पेसिफिकेशंस का पता चल गया है। लीक्ड स्पेसिफिकेशंस डिवाइस के 4G वेरियंट के हैं। रेडमी के 30 के 4G और 5G दोनों वेरियंट लॉन्च होने की उम्मीद की जा रही है।

suman
Published on: 28 Nov 2019 9:45 AM GMT
अगले महीने आ सकती है रेडमी के 30 4G-5G  सीरीज, फोटोज के साथ डीटेल्स लीक
X

नई दिल्ली: चीन में 10 दिसंबर को रेडमी के 30 की अगली सीरीज लॉन्च होने वाली है। रेडमी के जनरल मैनेजर लू वीबिंग के अनाउंसमेंट के बाद इससे जुड़े लीक्स सामने आए हैं। इस नए स्मार्टफोन की लाइव इमेजेस और डीटेल्ड स्पेसिफिकेशंस का पता चल गया है। लीक्ड स्पेसिफिकेशंस डिवाइस के 4G वेरियंट के हैं। रेडमी के 30 के 4G और 5G दोनों वेरियंट लॉन्च होने की उम्मीद की जा रही है। नया डिवाइस इस साल लॉन्च हुई रेडमी के 20 सीरीज का सक्सेसर होगा।

रेडमी के नए स्मार्टफोन्स में यूजर्स को 27W फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के अलावा 120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले मिल सकता है। चाइनीज सोशल साइट पर एक पोस्ट में रेडमी के 30 के 4G वेरियंट की स्पेसिफिकेशंस शीट शेयर की है। इसमें 6.66 इंच की एलसीडी स्क्रीन 1080 पिक्सल रेजॉलूशन और 20:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ मिल सकती है। इसी लीक में सामने आया है कि डिवाइस का डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। साथ ही इसपर 5th जेनरेशन गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन भी कंपनी दे सकती है।

यह पढ़ें...सावधान: WINDOWS 7 चलाते हैं तो आपके लिए बुरी खबर, यहां पढ़ें पूरी खबर

स्पेसिफिकेशंस में कहा गया है कि रेडमी के 30 में फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर फोन के एज पर दिया जाएगा। ऐसे में माना जा रहा है कि डिवाइस के पावर बटन पर ही यूजर्स को फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जाएगा, जिससे सिंगल टैप और क्लिक से फोन को ऑनलॉक किया जा सके। इस स्मार्टफोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G चिपसेट के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके बेस वेरियंट में 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज मिल सकता है। शाओमी इस डिवाइस में ऐंड्रॉयड क्यू बेस्ड MIUI 11 यूआई देगा।

यह पढ़ें... सावधान हो जाएं! आपका डाटा यहां हो रहा लीक, तुरंत जाने ये पूरी जानकारी

इस स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए 20MP+2MP ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। प्राइमरी फोटोग्राफी के लिए रियर पैनल पर क्वॉड कैमरा सेटअप यूजर्स को मिलेगा। इस सेटअप में 64MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का टेलिफोटो लेंस, 13MP अल्ट्रा-वाइड-ऐंगल लेंस और 2MP मैक्रो लेंस दिया जाएगा। डिवाइस में बैकअप के लिए 4,500mAh की बैटरी मिल सकती है, जो 27W फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी को सपॉर्ट करेगी। लीक्स में कहा गया है कि इसकी कीमत 1,999 युआन (करीब 21,000 रुपये) से शुरू हो सकती है।

suman

suman

Next Story