×

मची है लूट: ये बड़ी कार हो सकती है आपकी, मिल रही है बंपर छूट

रेनॉल्ट की एमपीवी लॉजी की। अगर आपकी फैमिली बड़ी है और आप एमपीवी खरीदना चाहते हैं तो यह कार आपके लिए काफी बेहतरीन भी साबित हो सकती है। कंपनी इस कार पर 2 लाख रुपये की छूट दे रही है।

SK Gautam
Published on: 20 Jan 2020 5:51 AM GMT
मची है लूट: ये बड़ी कार हो सकती है आपकी, मिल रही है बंपर छूट
X

लखनऊ: कार के शौकीनों के लिए ये नया साल बहुत भाग्यशाली हो सकता है। क्योंकि इस नए साल में कई कार कंपनियों ने अपने प्रोडक्ट की कीमतों में इजाफा भी किया। लेकिन वहीं कार की कुछ कम्पनियां अपनी कारों पर अभी भी छूट दे रही रही हैं । हम बात कर रहे हैं रेनॉल्ट की एमपीवी लॉजी की। अगर आपकी फैमिली बड़ी है और आप एमपीवी खरीदना चाहते हैं तो यह कार आपके लिए काफी बेहतरीन भी साबित हो सकती है। कंपनी इस कार पर 2 लाख रुपये की छूट दे रही है।

कीमत और ऑफर्स जानकर हो जायेंगे खुश

बता दें कि दिल्ली में इसकी एक्सशोरूम प्राइस 8.63 लाख रुपये है लेकिन ऑफर के बाद 2 लाख रुपये इसकी कीमत कम हो जाएगी। साथ ही इसमें 10 हज़ार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी मिलेगा।

ये भी देखें : अभी-अभी दिल्ली में लगी भीषण आग: दमकल की 8 गाडियां मौके पर मौजूद

कमाल का है स्पेसिफिकेशन्स

Renault Lodgy दो तरह के इंजन में आती है। इसमें पहला इंजन ऑप्शन 1461cc का डीजल इंजन है जो कि 3750 Rpm पर 85 Ps की पावर और 1900 Rpm पर 200 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इस एमपीवी में दूसरा इंजन 4 हजार Rpm पर 110 Ps की पावर और 1750 Rpm पर 245Nm का टॉर्क जनरेट करता है। वहीं गियरबॉक्स की बात करें तो इसमें रिवर्स के साथ 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और रिवर्स के साथ 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है।

ब्रेकिंग सिस्टम और सस्पेंशन का कोई तोड़ नहीं

ब्रेकिंग सिस्टम के मामले में Renault Lodgy के फ्रंट में वेंटिलेटेड डिस्क ब्रेक दिया गया है और रियर में ड्रम ब्रेक है। सस्पेंशन के मामले में Renault Lodgy के फ्रंट में एंटी-रोल बार के साथ मैकफर्शन स्ट्रट सस्पेंशन दिया गया है और रियर में एंटी रोल बार के साथ टोर्शियन बीम सस्पेंशन है।

ये भी देखें :पाकिस्तान की नीच हरकत! भारत-चीन में टकराव के लिए रची ये साजिश

SK Gautam

SK Gautam

Next Story