×

ढाई लाख सस्ती कार: खरीदारों का लग गया जमावड़ा, आज ही बुक कर लें आप भी

देश में फेस्टिव सीजन के मौके पर Kia Carnival MPV पर कंपनी द्वारा 2.5 लाख रुपये तक बेनेफिट और डिस्काउंट दिया जा रहा है। तो आपको भी अगर कार खरीदना है तो ये आपके लिए अच्छा मौका है।

Shreya
Published on: 12 Nov 2020 8:01 AM GMT
ढाई लाख सस्ती कार: खरीदारों का लग गया जमावड़ा, आज ही बुक कर लें आप भी
X
ढाई लाख सस्ती कार: खरीदारों का लग गया जमावड़ा, आज ही बुक कर लें आप भी

नई दिल्ली: इन दिनों भारत में फेस्टिव सीजन (Festive Season) चल रहा है। इस मौके पर देश में लोग जमकर घर, गाड़ियों और ज्वैलरी की शॉपिंग करते हैं। फेस्टिव सीजन में नई कार खरीदने का भी काफी चलन है। लोग कार खरीदने के लिए ये मौका काफी अच्छा मानते हैं। वहीं अगर आप भी इस दौरान कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह खबर आपके लिए बेहद अच्छी साबित हो सकती है। दरअसल, हम आपको कार पर मिलने वाली डिस्काउंट के बारे में बताने जा रहे हैं।

कार पर 2.5 लाख रुपये तक बेनेफिट और डिस्काउंट

देश में फेस्टिव सीजन के मौके पर Kia Carnival MPV पर कंपनी 2.5 लाख रुपये तक बेनेफिट और डिस्काउंट दे रही है। लेकिन आपको बता दें कि Kia का यह ऑफर केवल लिमिटेड समय तक के लिए ही है।

यह भी पढ़ें: भारत का प्रोजेक्ट 75: जिसका नाम सुनते ही कांपने लगे चीन और पाकिस्तान, क्या है ये

carnival (फोटो- सोशल मीडिया)

31 नवंबर तक उठा सकते हैं फायदा

तो अगर आप कार खरीदना चाहते हैं तो देर ना करें। क्योंकि इस ऑफर का फायदा आप केवल 31 नवंबर 2020 तक उठा सकते हैं। कंपनी द्वारा कार के प्रीमियम और प्रेस्टिज ट्रिम्स पर ढाई लाख रुपये और लीमोजीन ट्रिम पर 1 लाख 92 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: कापेंगे डॉक्टर सारे: मिली ऐसी खौफनाक सजा, मरीजों के साथ करता था ये काम

Kia Carnival में कंपनी ने दिया है दमदार इंजन

बता दें कि कंपनी ने Carnival में कम्प्लायंट 2.2-लीटर, 4-सिलिंडर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन दिया है। इसका इंजन 202 hp की पावर और 441 Nm टॉर्क जनरेट करता है। इसके अलावा कार में आठ स्पीड स्पोर्ट्समैटिक ट्रांसमिशन दिया गया है।

यह भी पढ़ें: YouTube हुआ डाउनः कई देशों के यूजर्स नहीं देख पाए वीडियो, ये थी वजह

जानकारी के लिए आपको बता दें कि भारत में Kia Carnival कंपनी की पहली MPV है। इसके अलावा कंपनी ने भारत में किआ सेल्टॉस और किआ सॉनेट भी लॉन्च कर दिया है। तो अगर आप भी किआ की इस कार को अपना बनाना चाहते हैं तो जल्दी करें वरना इस महीने के बाद आप डिस्काउंट का फायदा नहीं उठा पाएंगे। कार पर ये ऑफर सीमित समय के लिए ही दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: बिहार में कयास तेजः क्या तेजस्वी पलटेंगे हारी बाजी, नीतीश राजतिलक में मस्त

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Shreya

Shreya

Next Story