आ रहे ये पॉपुलर ब्रांड के स्मार्टफोन, जानें फीचर्स और नाम..

कोरोना के दौरान ऑनलॉक-2 में जुलाई 2020 में भी स्मार्टफोन कंपनियां कई फोन लॉन्च करेगी। लोगों की जरुरतों को देखते हुए जून में भी कई स्मार्टफोन कंपनियों ने फोन लॉन्च किए अब इसी महीने सैमसंग, वनप्लस समेत कई पॉपुलर ब्रैंड फोन पेश करने के लिए तैयार हैं।

नई दि्ल्ली :  कोरोना के दौरान ऑनलॉक-2 में जुलाई 2020 में भी स्मार्टफोन कंपनियां कई फोन लॉन्च करेगी। लोगों की जरुरतों को देखते हुए जून में भी कई स्मार्टफोन कंपनियों ने फोन लॉन्च किए अब इसी महीने सैमसंग, वनप्लस समेत कई पॉपुलर ब्रैंड फोन पेश करने के लिए तैयार हैं। जानते हैं जुलाई में कौन-कौन से स्मार्टफोन लॉन्च की लाइन में हैं।

यह पढ़ें…गैंगस्टर विकास दुबे मामले में चौबेपुर के SO विनय तिवारी को गिरफ्तार किया गया

वनप्लस नॉर्ड (OnePlus Nord):  वनप्लस नॉर्ड इस महीने रे 21 तारीख  को वनप्लस का वनप्लस नॉर्ड किफायती कीमत लॉन्च होने को तैयार है। अमेज़न इंडिया के पेज से कंफर्म है कि फोन को इसी महीने 21 जुलाई को भारत में लॉन्च किया जाएगा। वनप्लस नॉर्ड (OnePlus Nord) की बाजार में कीमत 30 हज़ार रुपये तक हो सकती है। स्मार्टफोन में (Snapdragon 765G SoC) का इस्तेमाल किया गया है

ओप्पो रेनो 4 प्रो ( OPPO Reno 4 Pro):  ओप्पो के इस फोन को लेकर काफी समय से चर्चा चल रही है और ये फोन इसी महीने भारत में लॉन्च किया जाएगा।  ये फोन पिछले महीने जून में चीन में लॉन्च किया गया था। चीन में लॉन्च किए गए ओप्पो रेनो 4 प्रो में 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट है। भारत में ये किन फीचर्स के साथ पेश किया जाएगा। ये फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ टॉप पर ऑक्सीजन OS के साथ 8GB रैम और 128GB/256GB के इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

 

वीवो एक्स50 सीरीज(Vivo X50 Serie): फ्लैगशिप स्मार्टफोन वीवो एक्स50 जल्द ही भारत में अगली सीरीज लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी वीवो एक्स50 सीरीज़ के तीन स्मार्टफोन्स लाएगी, जिसमें वीवो एक्स50, वीवो एक्स50 Pro और वीवो एक्स50 Pro+ शामिल है।  डिजाइन एक, लेकिन फीचर्स तीनों केअलग-अलग होंगे। फिलहाल ये कंफर्म नहीं है कि कंपनी भारत में तीनों मॉडल लॉन्च कर रही है या सिर्फ दो या एक।

यह पढ़ें…फ्री मिलेगा सिलेंडर: इतने महीने तक उठा सकते हैं लाभ, सरकार ने किया बड़ा एलान

रियलमी 6i (Realme 6i): रियलमी भारत में अपना नया स्मार्टफोन रियलमी 6i को अगले जुलाई में लॉन्च करने वाली है। कंपनी का ये फोन रियलमी 6s का रिब्रैंड वर्जन होगा, जिसे मयांमार और यूरोप में लॉन्च किया जा चुका है। नए फोन की जानकारी एक ऑफलाइन स्टोर के बाहर लगे पोस्टर से मिली है रियलमी 6s की तरह ही हैं। इसलिए ये फोन भी कम कीमत मिल जाएगी।आने वाले Realme 6i के फीचर में मीडियाटेक हीलियो G90 चिपसेट फोन में क्वाड रियर कैमरा दिया जा सकता है। इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा होगा। फोन दो कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड ऐंगल, 2 मेगापिक्सल मोनो सेंसर और 2 मेगापिक्सल मैक्रो सेंसर भी दिए गए हैं।

सैमसंग गैलेक्सी M01s (Samsung Galaxy M01s) : सैमसंग अपनी गैलेक्सी M सीरीज़ में नया फोन M01 लाने की तैयारी कर रही है। कुछ दिन पहले यह फोन गूगल प्ले कंसोल पर सपॉट किया गया था और अब ये कंपनी के सपॉर्ट पेज पर भी दिख गया है। ऑफिशियल पेज से मिली जानकारी के मुताबिक फोन SM-M017F के साथ लिस्ट है। फोन 3 जीबी रैम ऑप्शन में आ सकता है। फिलहाल फोन के बाकी फीचर्स को लेकर ज़्यादा जानकारी नहीं पता चली है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App