×

Flipkart Big Saving Days: इस दिन से होगी शुरू,1 रु. में प्री-बुकिंग के लिए रहे तैयार

फ्लिपकार्ट ग्राहकों को उनके पसंदीदा प्रोडक्ट्स को प्री-बुक करने का मौका भी दे रही है, जिसे वे बिक्री के दौरान खरीदना चाहते हैं।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 12 Sep 2020 12:32 PM GMT
Flipkart Big Saving Days: इस दिन से  होगी शुरू,1 रु. में प्री-बुकिंग के लिए रहे तैयार
X
ए ग्राहकों को फ्लिपकार्ट होमपेज पर प्री-बुक स्टोर जाना होगा।यहां से ग्राहक 1 रुपये देकर अपने पसंदीदा प्रोडक्ट को ब्लॉक कर पाएंगे। इसके बाद बचा हुआ अमाउंट 18 सितंबर 11:59am तक देना होगा।

नई दिल्ली: कोरोना की वजह से बाजारों पर असर साफ दिख रहा है, लेकिन ऑनलाइन ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर कोई असर नहीं दिख रहा है। इसी क्रम में फ्लिपकार्ट ने अपने बिग सेल डिल की घोषणा कर दी है। ये बिग सेल 18 सितंबर से शुरू होगी और 20 सितंबर तक चलेगी। इसमें इलेक्ट्रॉनिक्स पर कई छूट और आकर्षक ऑफर दे रहा है, जिसमें मोबाइल, टैबलेट, टीवी, एक्सेसरीज़ और अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स शामिल हैं। फ्लिपकार्ट ग्राहकों को उनके पसंदीदा प्रोडक्ट्स को प्री-बुक करने का मौका भी दे रही है, जिसे वे बिक्री के दौरान खरीदना चाहते हैं। यह प्री-बुक ऑफर 15 सितंबर से 16 सितंबर के बीच मान्य है। SBI कार्ड यूज़र्स कार्ड या ईएमआई के जरिए से भुगतान करने पर छूट भी प्राप्त कर सकते हैं।

यह पढ़ें....शराब ने ली जिंदगी: दोषियों पर लगेगा एनएसए, जनहानि की चुकानी होगी कीमत

प्री-बुक ऑप्शन

बिग सेविंग डेज सेल को दौरान ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर कई इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स जैसे मोबाइल्स, टैबलेट्स, टीवी और एक्सेसरीज पर डिस्काउंट्स और आकर्षक ऑफर्स दिए जाएंगे। साथ ही फ्लिपकार्ट द्वारा ग्राहकों को 1 रुपये में उस प्रोडक्ट को प्री-बुक करने का ऑप्शन भी मिलेगा,जिसे खरीदना चाहते हैं।

flipkart sale सोशल मीडिया से

ये खास ऑफर्स

फ्लिपकार्ट ने फिलहाल उन प्रोडक्ट्स की लिस्ट नहीं दी है, जो बिग सेविंग डेज के दौरान सेल में रहेंगे। मोबाइल फोन्स और टैबलेट्स के लिए इच्छुक ग्राहक नो-कॉस्ट EMI प्लान्स, कार्डलेस क्रेडिट और एक्सचेंज ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। वहीं, टीवी और दूसरे सामान के लिए ग्राहक नो-कॉस्ट EMI और एक्सचेंज ऑफर के साथ ही कंप्लीट अप्लायंस प्रोटेक्शन का फायदा ले सकेंगे। कंपनी ने जानकारी दी है कि बिग सेविंग डेज सेल के दौरान तीन करोड़ से भी ज्यादा इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज नो-कॉस्ट( EMI )और एक्सचेंज ऑफर्स के साथ उपलब्ध होंगे।

आकर्षक डिस्काउंट्स

ग्राहकों को सेल के दौरान माउस, कीबोर्ड्स, पावर बैंक्स, केबल्स और हेडफोन्स जैसी ऐक्सेसरीज पर आकर्षक डिस्काउंट्स भी मिलेंगे। इसके अलावा SBI कार्ड यूजर्स एसबीआई क्रेडिट कार्ड और EMI ट्रांजैक्शन्स पर 10 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट का लाभ भी ले पाएंगे। इस सेल की सबसे खास बात ये है कि ग्राहक सेल में मिलने वाले किसी प्रोडक्ट को प्री-बुक कर पाएंगे। इससे उन्हें सेल वाली कीमत में ही प्रोडक्ट निश्चित तौर पर खरीदने का मौका मिलेगा।

यह पढ़ें....एक्टर राम चरण: मृतक परिवारों को दान किए 7.5 लाख, पवन कल्याण ने किया ट्वीट

flipkart सोशल मीडिया से

ऐसे करें प्री-बुक

प्री-बुकिंग 15 सितंबर से लेकर 16 सितंबर के बीच की जा सकेगी। इसके लिए ग्राहकों को फ्लिपकार्ट होमपेज पर प्री-बुक स्टोर जाना होगा।यहां से ग्राहक 1 रुपये देकर अपने पसंदीदा प्रोडक्ट को ब्लॉक कर पाएंगे। इसके बाद बचा हुआ अमाउंट 18 सितंबर 11:59am तक देना होगा।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story