×

Flipkart का बंपर , स्मार्टफोन, टीवी समेत इन चीजों पर दे रहा भारी छूट

Realme के स्मार्ट टीवी पर भारी छूट दी जा रही है। आपको बता दें कि यह स्मार्ट टीवी 43 इंच के फुल HD LED के साथ दी जा रही है। आपको बता दें कि इस टीवी की कीमत 25,999 रुपये के बजाए 23,999 रुपये में अपने घर आसानी से ला सकते हैं।

Newstrack
Published on: 8 Dec 2020 6:36 AM GMT
Flipkart का बंपर , स्मार्टफोन, टीवी समेत इन चीजों पर दे रहा भारी छूट
X
Flipkart का बंपर , स्मार्टफोन, टीवी समेत इन चीजों पर दे रहा भारी छूट photos (social media)

नई दिल्ली : फ्लिपकार्ट पर आजकल सेल की भरबार दिखाई दे रही है। फ्लिपकार्ट ने स्मार्टफोन्स के बाद अब स्मार्ट TV पर भी भारी छूट दी जा रही है। आपको बता दें कि इस प्लैटफॉर्म पर एमआई, सैमसंग, रियलमी जैसे ब्रांडेड टीवी को 60 % तक के डिस्काउंट पर ग्राहक खरीद सकते हैं। अगर आप नई स्मार्ट टीवी खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो ये आपके लिए अच्छा मौका है।

स्मार्ट टीवी पर मिल रही इतने की छूट

फ्लिपकार्ट ने इस ब्रांडेड टीवी को भारी छूट के साथ मार्केट में उतारा है। आपको बता दें कि इस ब्रांडेड टीवी को 19,000 रुपये के बजाए 14,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। ग्राहकों को 24 % की छूट दी जा रही है। आपको बता दें कि ग्राहकों को 11,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इस टीवी की खासियत की बात करें तो इसे नेटफ्लिक्स, डिज़्नी+Hotstar जैसे ऐप्स का इस्तेमाल कर सकते हैं।

LG पर भारी छूट

LG 32 इंच के HD Ready LED Smart TV दे रहा है। इस स्मार्ट टीवी पर भारी छूट दी जा रही है। आपको बता दें कि इस स्मार्ट टीवी पर 31 % की भारी छूट दी जा रही है। इस टीवी को 21,990 रुपये के बजाय 14,999 रुपये में आसानी से खरीदा जा सकता है। इस टीवी पर भी एक्सचेंज ऑफर के तहत 11,000 की भारी छूट दी जा रही है।

Realme पर छूट

Realme के स्मार्ट टीवी पर भारी छूट दी जा रही है। आपको बता दें कि यह स्मार्ट टीवी 43 इंच के फुल HD LED के साथ दी जा रही है। आपको बता दें कि इस टीवी की कीमत 25,999 रुपये के बजाए 23,999 रुपये में अपने घर आसानी से ला सकते हैं। इस स्मार्ट टीवी पर 11,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। यह स्मार्ट टीवी 24W के स्पीकर आउटपुट के साथ आता है।

ये भी पढ़ें : इस SUV का लोगों में गजब का क्रेज, 5 दिन में हजारों की बुकिंग, कीमत है इतनी कम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story