×

इस SUV का लोगों में गजब का क्रेज, 5 दिन में हजारों की बुकिंग, कीमत है इतनी कम

आपको बता दें कि यह निसान की Magnite SUV कार एक स्पोर्टी लुक में नजर आ रही है। इसके साथ इस कार में LED हैडलैंप्स और LED DRLs भी दिए गए है। इस कार में 16 इंच का डायमंड कट भी दिया गया है।

Newstrack
Published on: 8 Dec 2020 3:43 AM GMT
इस SUV का लोगों में गजब का क्रेज, 5 दिन में हजारों की बुकिंग, कीमत है इतनी कम
X
इस SUV का लोगों में गजब का क्रेज, 5 दिन में हजारों की बुकिंग, कीमत है इतनी कम photos (social media)

नई दिल्ली : भारतीय बाजार में जापान कंपनी निसान मोटर्स की काफी तेजी देखने को मिल रही है। आपको बता दें कि निसान की इस कार को लेकर लोगों में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। भारत में यह कार SUV 2 दिसंबर को लॉन्च हो चुकी थी। लांचिंग के महज 5 दिन के अंदर ही मैग्नाइट के लिए 50,000 से अधिक पूछताछ और 5000 से अधिक बुकिंग हो चुकी है।

इस कार की शुरूआती कीमत

SUV निसान मैग्नाइट नए मॉडल को जो लोग खरीदना चाहते हैं। उनके लिए एक खुशखबरी सामने आई है। आपको बता दें कि इस कार को आप 4.99 लाख रुपये की शुरूआती कीमत में लॉन्च किया है। इस कार को आसानी से अपनी बजट में खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि इस कार को खरीदने का 31 दिसंबर तक बेहतरीन मौका है। कंपनी ने 11,000 रुपये के टोकन मनी के साथ इसकी बुकिंग तक शुरू कर दी है।

इन कारों को दे रही टक्कर निसान Magnite

निसान Magnite SUV के टॉप मॉडल की कीमत 9.35 लाख रुपये है। भारतीय बाजार में मैग्नाइट मारुती की विटारा ब्रेजा, हुंडई की वेन्यू, टाटा नेक्सॉन,किआ सोनेट, महिंद्रा एक्सयूवी300 और होंडा की डब्ल्यूआर-वी को टक्कर देने आ गयी है। यह कार मार्केट में काफी अच्छी टक्कर दे रही है।

निसान Magnite SUV के फीचर्स

आपको बता दें कि यह निसान की Magnite SUV कार एक स्पोर्टी लुक में नजर आ रही है। इसके साथ इस कार में LED हैडलैंप्स और LED DRLs भी दिए गए है। इस कार में 16 इंच का डायमंड कट भी दिया गया है। निसान की इस कार को 'मेक इन इंडिया, मेक फॉर वर्ल्ड' ध्यान में रखकर बनाया गया है। आपको बता दें कि इसका मॉडल जापान में तैयार किया गया है। इस कार में XE, XL, XV और XV प्रीमियम शामिल है। इस कार में 9 कलर दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें : गूगल पर इन चीजों को भूलकर भी ना करें सर्च, नहीं तो पड़ जाएंगे खतरे में

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story