×

Flipkart सेल: इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा बड़ा डिस्काउंट, जल्द करें Shopping

सेल में सैमसंग गैलेक्सी एफ62 (Samsung Galaxy F62) स्मार्टफोन को खरीदने के लिए ICICI Bank का कार्ड यूज करने पर आपको 2,500 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा।

Chitra Singh
Published on: 8 March 2021 8:49 AM GMT
Flipkart सेल: इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा बड़ा डिस्काउंट, जल्द करें Shopping
X
Flipkart सेल: इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा बड़ा डिस्काउंट, जल्द करें Shopping

नई दिल्ली: अगर आप स्मार्टफोन लेने का सोच रहे है, तो बता दें कि फ्लिपकार्ट (Flipkart) आज से स्मार्टफोन कार्निवल सेल (Smartphone Carnival Sale) शुरू किया है। इस सेल में फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों को कई स्मार्टफोन्स पर भारी छूट दे रहा है। जानकारी के मुताबिक, इस सेल की आखिरी तारीख 12 मार्च तय की गई है।

स्मार्टफोन कार्निवल सेल

फ्लिपकार्ट (Flipkart) के स्मार्टफोन कार्निवल सेल (Smartphone Carnival Sale) में सैमसंग शाओमी (Samsung xiaomi), रियलमी (Realme), जैसे कई स्मार्टफोन्स पर भारी छूट मिल रहे हैं, तो आइए जानते है उन स्मार्टफोन्स के बारे में जिस पर फिल्पकार्ट दे रहा है शानदार ऑफर...

सेल में छाया Samsung

अगर बात करें सैमसंग की तो इस सेल में सैमसंग गैलेक्सी एफ62 (Samsung Galaxy F62) की शुरूआती दाम 23,999 रुपये है। अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए ICICI Bank का कार्ड यूज करते है, तो आपको 2,500 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा, वहीं प्रीपेड ऑर्डर करने पर आपको अलग से 1,000 रुपये की छूट मिलेगी।

Smartphone Carnival Sale

ये भी पढ़ें... इन दिग्गज महिला नेत्रियों से मिलती है आगे बढ़ने की प्रेरणा, ऐसे बनाया अपना मुकाम

इस फोन पर है 5000 रुपए तक का छूट

देश में Mi का स्मार्टफोन काफी पसंद किया जा रहा है। लोगों की पसंद को देखते हुए फ्लिपकार्ट के इस सेल में Mi10T का दाम 34,999 रुपये तय किया गया है। यदि आप इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए एक्सचेंज ऑफर में 5000 रुपए का सुपर ऑफर मिल रहा है। साथ Axis Bank के कार्ड पर भी आपको अच्छा खासा डिस्काउंट दिया जा रहा हैं।

Realme पर बंपर छूट

Mi के अलावा भारतीय Realme स्मार्टफोन को काफी पसंद कर रहे हैं। यदि आप Mi और सैमसंग के अलावा Realme खरीदने का सोच रहे है, तो आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट के इस सेल से Realme 7 खरीद सकते है। इस स्मार्टफोन की कीमत मात्र 13,499 रुपये हैं। वहीं Axis Bank के कार्ड के माध्यम से आप इस फोन को 12,499 रुपये में खरीद सकते है। इसके अलावा अगर आप एक्सचेंज करते है तो आपको 1,500 रुपये का डिस्काउंट भी मिलेगा।

ये भी पढ़ें... प्रिया शुक्ला ने बनाया सफलता का रिकॉर्ड, ‘निराली स्वरोजगार समूह’ से दे रहीं रोजगार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story