TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Google इन फोन्स पर दे रहा 10,000 रुपये की भारी छूट, यहां जानें रेट और खासियतें

अगर आप दाम के कारण गूगल के पिक्सल हैंडसेट नहीं खरीद पा रहे थे तो आपके लिए खुशखबरी है। फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल के दौरान पिक्सल सीरीज के हैंडसेट पर दस हजार तक बंपर छूट देखने को मिलेगी।

Aditya Mishra
Published on: 6 Jun 2023 7:29 PM GMT
Google इन फोन्स पर दे रहा 10,000 रुपये की भारी छूट, यहां जानें रेट और खासियतें
X

नई दिल्ली: अगर आप दाम के कारण गूगल के पिक्सल हैंडसेट नहीं खरीद पा रहे थे तो आपके लिए खुशखबरी है। फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल के दौरान पिक्सल सीरीज के हैंडसेट पर दस हजार तक बंपर छूट देखने को मिलेगी।

सेल के दौरान पिक्सल 3a हैंडसेट 29,999 रुपये में बेचा जाएगा। बता दें कि Flipkart Big Billion Days Sale का आगाज 29 सितंबर से होना है, हालांकि स्मार्टफोन की सेल 30 सितंबर से शुरू होगी।

ये भी पढ़ें...सावधान! ये रखा मोबाइल में तो हो जाएंगे कंगाल, जल्दी जाने इसके बारे में

फ्लिपकार्ट सेल के दौरान गूगल पिक्सल 3a को 29,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। इस फोन को मई के महीने में 39,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। फिलहाल ये स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर 38,999 रुपये में उपलब्ध है।

Pixel 3a XL की बात करें तो इसे 44,999 रुपये में लॉन्च किया गया था और फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल के दौरान इसे 34,999 रुपये में उपलब्ध कराया जाएगा।

Pixel 3 सीरीज की बात करें तो इसे पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च किया गया था। सेल के दौरान इस पर भी डिस्काउंट दिया जाएगा. हालांकि फ्लिपकार्ट ने Pixel 3 XL पर डिस्काउंट का खुलासा नहीं किया है। वहीं फ्लिपकार्ट सेल में Pixel 3 के 4GB/64GB वेरिएंट को 42,999 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकेगा।

ये भी पढ़ें...मोबाइल एप से चलेगा पता! खेल, कोच-खिलाडी के बारे मैं: उपेन्द्र तिवारी

अक्टूबर में लॉन्च होंगे ये फोन

आपको बता दें Pixel 4 और Pixel 4 XL को अक्टूबर में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। हालांकि तब भी Pixel 3 और 3a सीरीज पर पैसा लगाया जा सकता है. अच्छी बात ये है कि पिक्सल रेंज पहले से ही एंड्रॉयड 10 पर चल रहे हैं। एंड्रॉयड 10 गूगल के ऑपरेटिंग सिस्टम का लेटेस्ट वर्जन है।

ये भी पढ़ें...मोबाइल मैन्यूफैक्चरिंग का हब बन रहा भारत

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story