×

सिर्फ 5 लाख में मिलेगी Citroen की शानदार SUV! मिलेंगे ये धाकड़ फीचर्स

बता दें कि इंडिया में पिछले कुछ महीनों में बहुत सी सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी लॉन्च की गई हैं जिनकी कीमत तकरीबन 5 लाख रुपये है, इनमें निसान मैग्नाइट, किआ सॉनेट और काइगर शामिल है।

Newstrack
Published on: 12 March 2021 5:33 AM GMT
सिर्फ 5 लाख में मिलेगी Citroen की शानदार SUV! मिलेंगे ये धाकड़ फीचर्स
X
सिर्फ 5 लाख में मिलेगी Citroen की शानदार SUV! मिलेंगे ये धाकड़ फीचर्स (PC: social media)

नई दिल्ली: अगर आप कार लेने का सोच रहे हैं, वो भी कम रेट में अच्छे फीचर्स के साथ तो आपके लिए ये काफी बढ़िया खबर. इंडिया में सब-कॉम्पैक्ट कारों की अच्छी रेंज मौजूद है। ये सभी कारें कम बजट रेंज में भी अच्छी तरह से फिट हो जाती हैं। हाल ही में फ्रेंच कार मेकर Citroen ने इंडिया में अपनी C5 Aircross SUV के साथ एंट्री ली है। बता दें कि इस SUV के आधिकारिक लॉन्च में कुछ दिनों का टाइम ही बचा है। जानकारी के मुताबिक इस एसयूवी की टेस्टिंग भी शुरू की जा चुकी है।

ये भी पढ़ें:QUAD Summit: पहली बार एक मंच पर होंगे PM मोदी-बाइडेन, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

इसकी कीमत 5 लाख रुपये से शुरू हो सकती है

बता दें कि इंडिया में पिछले कुछ महीनों में बहुत सी सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी लॉन्च की गई हैं जिनकी कीमत तकरीबन 5 लाख रुपये है, इनमें निसान मैग्नाइट, किआ सॉनेट और काइगर शामिल है। अगर Citroen भारत में SUV लेकर आता है तो ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसकी कीमत 5 लाख रुपये से शुरू हो सकती है।

जानकारी के मुताबिक इस SUV का नाम C21 होगा और ये कंपनी के नये एंट्री लेवल मॉडल के रूप में C1 को रिप्लेस करेगी। हाल ही में इस SUV को टेस्टिंग के दौरान भी स्पॉट किया जा चुका है, ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि कंपनी आने वाले महीनों में इसे अनवील कर सकती है। इस SUV को नॉर्दन स्वीडन में ठंड के मौसम में टेस्ट करते हुए स्पॉट किया गया है। इस SUV को नॉर्दन स्वीडन में ठंडे मौसम में टेस्ट करते हुए स्पॉट किया गया है।

ये भी पढ़ें:Whatsapp में जल्द होगा बड़ा बदलाव, यूजर्स को मिलेगी ये खास सुविधा

ऐसा होगा इंजन

जानकारी के अनुसार Citroen ली अपकमिंग SUV में सिंगल 1.2-लीटर टर्बोचार्ज गैसोलीन इंजन दिया जा सकता है। ये इंजन 130hp की मैक्सिमम पावर जेनरेट करने की क्षमता रखता है। ये इंजन मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स ऑप्शन के साथ भारत में लॉन्च किया जा सकता है। ऐसा बताया जा रहा है कि फेस्टिव सीजन तक कंपनी भारत में इस SUV को लॉन्च कर सकती है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story