×

Whatsapp में जल्द होगा बड़ा बदलाव, यूजर्स को मिलेगी ये खास सुविधा

वॉट्सऐप और इंस्टाग्राम फेसबुक के स्वामित्व वाली कंपनी है और कुछ सालों में सभी सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स में इंटिग्रेशन प्रोसेस पर जोर दिया जा रहा है

Newstrack
Published on: 12 March 2021 4:44 AM GMT
Whatsapp में जल्द होगा बड़ा बदलाव, यूजर्स को मिलेगी ये खास सुविधा
X
Whatsapp में जल्द होगा बड़ा बदलाव, यूजर्स को मिलेगी ये खास सुविधा (PC: social media)

नई दिल्ली: अब सोशल मीडिया Whatsapp यूजर्स के लिए एक बढ़िया खबर आ रही है। वॉट्सऐप में नया अपडेट आया है, जिसपर यूजर्स Instagram Reels के शॉर्ट वीडियो भी देख सकते हैं। रिपोर्ट में पता चला है कि Facebook ने वॉट्सऐप में एक डेडिकेटेड इंस्टाग्राम रील्स टैब की टेस्टिंग शुरू कर दी है और आने वाले टाइम में डिवेलपमेंट होगा और इस साल लोगों को वॉट्सऐप में यह खास फीचर मिलने भी लगेगा।

ये भी पढ़ें:LIVE: ममता को उन्हीं के स्टाइल में जवाब, पर्चा भरने से पहले मंदिर में दर्शन किए शुभेंदु

वॉट्सऐप पर नए अपडेट

वॉट्सऐप और इंस्टाग्राम फेसबुक के स्वामित्व वाली कंपनी है और कुछ सालों में सभी सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स में इंटिग्रेशन प्रोसेस पर जोर दिया जा रहा है, जहां बहुत सी बड़ी कंपनी के हर एक प्लैटफॉर्म पर एक-दूसरे के अच्छे फीचर्स दिखे और इससे लोगों में पॉपुलैरिटी बढ़ने के साथ ही ज्यादा पहुंच भी सुनिश्चित हो। कुछ महीने से वॉट्सऐप में बहुत से फीचर्स जुड़े हैं और अब कंपनी की कोशिश है कि वॉट्सऐप में भी यूजर्स इंस्टाग्राम रील्स देख सकें। ऐसा हो सकता है कि इसमें रील्स बनाने की सुविधा भी दी जा सकती है।

ये भी पढ़ें:इस दिन नहीं मिलेंगे फल-सब्जी, 130 मंडियां रहेंगी बंद, जानिए क्या है मामला

फेसबुक इस कोशिश में जोर-शोर से लगा हुआ है

WABetaInfo की रिपोर्ट के अनुसार, फेसबुक इस कोशिश में जोर-शोर से लगा हुआ है कि Instagram और WhatsApp के फीचर्स का इंटिग्रेशन हो और यूजर्स वॉट्सऐप में भी इंस्टाग्राम के फीचर्स का मजा लें। फिलहाल ये प्रोसेस अभी टेस्टिंग फेज में ही है। आने वाले समय में वॉट्सऐप से बहुत से खास फीचर्स जुड़ने वाले हैं, जिनमें मल्टी-डिवाइस सपोर्ट, कंप्यूटर और लैपटॉप पर भी वॉयस और वीडियो कॉलिंग सुविधा प्रमुख है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story