×

Honda CB 350 RS को भारत में किया गया लॉन्च, जानें इसके मॉर्डन फीचर्स

होंडा की मोटरसाइकिल CB 350 RS को मार्केट में उतार दिया गया है। इस बाइक में आई शेप के LED विंकर्, अंडर सीट स्लीक, रियर फेंडर इस बाइक को स्पोर्टी लुक देता है। इसके साथ इस बाइक में हल्का स्मोकी ब्लैक फिनिश दिया गया है।

Shraddha Khare
Published on: 16 Feb 2021 10:47 AM GMT
Honda CB 350 RS को भारत में किया गया लॉन्च, जानें इसके मॉर्डन फीचर्स
X
Honda CB 350 RS को भारत में किया गया लॉन्च, जानें इसके मॉर्डन फीचर्सphotos (social media)

नई दिल्ली : बाइक राइडरों के लिए होंडा कंपनी एक खुशखबरी लेकर आई है। होंडा ने नई बाइक cb 350 RS को मार्केट में लॉन्च किया है। कंपनी ने इस मोटरसाइकिल को लंबी राइड करने वालों के लिए तैयार किया है। इस बाइक की बुकिंग शुरू हो गई है। इस बाइक को दो कलर वेरियंट में उतारा गया है। जो लोगों को बेहद पसंद आने वाली है। तो जानते हैं होंडा की इस नई बाइक के बारे में।

CB 350 RS बाइक का शानदार लुक

होंडा की मोटरसाइकिल CB 350 RS को मार्केट में उतार दिया गया है। इस बाइक में आई शेप के LED विंकर्, अंडर सीट स्लीक, रियर फेंडर इस बाइक को स्पोर्टी लुक देता है। इसके साथ इस बाइक में हल्का स्मोकी ब्लैक फिनिश दिया गया है। इससे यह बाइक और शानदार दिख रही है। इस बाइक को दूर यात्रा करने के लिए खास तौर पर बनाया गया है।

Honda CB 350 RS फीचर्स

होंडा की CB 350 RS मोटरसाइकिल में 350 cc का इंजन दिया जा रहा है। इस बाइक में ओएचसी सिंगल सिलिंडर दिया गया है। यह इंजन 5500 rpm पर 15. 5 kw की पावर देता है। इस बाइक ने यह फीचर्स रोजमर्रा की यात्रा के लिए काफी मदद करेंगे। आपको बता दें कि होंडा की यह बाइक बोल्ड लो पिच साउंड करती है। honda CB 350 RS में सबसे आधुनिक वाले फीचर दिए गए हैं। इस बाइक में आप बेहतर राइड का अनुभव कर सकते हैं।

ये भी पढ़े.....59 चीनी ऐप्स बैन: कोरोना काल में ऑनलाइन बाजार हुआ कम, भारत को मिली बढ़ोतरी

Honda-CB350-RS_Black

Honda CB 350 RS मॉर्डर्न टेक्नोलॉजी

होंडा की इस बाइक में काफी मॉर्डर्न टेक्नोलॉजी के फीचर दिए गए हैं जो इस बाइक को और शानदार बनाती है। इस बाइक में पहली बार असिस्ट और स्लिपर क्लच दिया गया है जिसके चलते इस बाइक को काफी स्मूद बनाया जाता है। इस बाइक में जो फीचर दिए गए हैं उसकी वजह से बार बार गेयर बदलने में राइडर को थकना नहीं पड़ेगा। इस बाइक की कीमत 1,96 000 रुपए रखी गई है जिसके साथ इसको दो कलर रैड मैटेलिक और ब्लैक कलर में उतारा गया है।

ये भी पढ़े.....व्हाट्सऐप का आया नया फीचर, अब अपने एकाउंट को कर सकते हैं log out

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story