×

फ्लिपकार्ट महा सेल: जल्दी खरीदें ये स्मार्टवॉच, कीमत जान चौंक जाएंगे आप

अगर आप स्मार्टवॉच खरीदना चाहते हैं तो हम आपके लिए एक अच्छी खबर लाए हैं। कोई भी स्मार्टवॉच 10 हजार से कम की नहीं मिलती है।

Newstrack
Published on: 28 July 2020 12:00 PM GMT
फ्लिपकार्ट महा सेल: जल्दी खरीदें ये स्मार्टवॉच, कीमत जान चौंक जाएंगे आप
X

लखनऊ: अगर आप स्मार्टवॉच खरीदना चाहते हैं तो हम आपके लिए एक अच्छी खबर लाए हैं। कोई भी स्मार्टवॉच 10 हजार से कम की नहीं मिलती है। अच्छी चीज के लिए आपको अच्छा खर्च भी करना पड़ता है। भारत में Amazfit Bip S Lite लॉन्च कर दिया है। ऑनलाइन शॉपिंग साईट फ्लिपकार्ट इसकी सेल 29 जुलाई यानि कल से होने वाली है। इस वॉच कीमत 3,799 रुपये रखी गई है। वैसे अभी तक कंपनी ने ये नहीं बताया है कि कुछ समय बाद Amazfit Bip S Lite की कीमत कितनी होगी।

ये भी पढ़ें:पाक बना चीन का रोल मॉडलः दूसरे देशों को दे रहा उसके जैसा बनने का ऑफर

30 ग्राम है स्मार्टवॉच का वेट

अमेजफिट की साइट से दोपहर 12 बजे से शुरू हो जाएगी। वहीं इसकी दूसरी फ्लैश सेल फ्लिपकार्ट पर 3 अगस्त को होगी। और तो और 5 अगस्त की रात 8 बजे से फ्लिपकार्ट से इसकी बिक्री ओपन सेल में होगी।

Amazfit Bip S Lite भारत में पिछले महीने लॉन्च हुए Bip S का लाइट वर्जन है। इसका वेट काफी लाइट है। ये बस 30 ग्राम का ही है। Amazfit Bip S Lite में 5ATM वाटर रेसिस्टेंट का सपोर्ट है और सही ही इसमें आठ स्पोर्ट्स मोड्स भी है। कंपनी ने इसकी बैटरी को लेकर 30 दिनों के बैकअप का दावा किया है।

अमेजफिट की इस स्मार्टवॉच में अलवेज ऑन कलर डिस्प्ले मिलेगी। इसके अलावा इसमें क्वॉयर डायल मिलेगा। देखने में यह स्मार्टवॉच Amazfit Bip S की तरह ही है। कंपनी का दावा है कि कड़ी धूप में भी डिस्प्ले को आसानी से देखा जा सकेगा। यह स्मार्टवॉच ब्लैक और ब्लू कलर वेरियंट में मिलेगी।

वाटर रेसिस्टेंट है ये स्मार्टवॉच

ये स्मार्टवॉच वाटर रेसिस्टेंट है। वॉच में 40 फेसेज और दो कस्टम विजेट भी है। इसके अलावा इसमें हर्ट रेट मॉनिटर के और मौसम की भी जानकारी मिलेगी।

ये भी पढ़ें:अमिताभ बच्चन से पंगा लेना पड़ा भारी, बिग बी ने लिखा- केवल कहूंगा.. ठोक दो सा* को

ब्लूटूथ म्यूजिक कंट्रोल भी है। इसमें कई तरह के स्पोर्ट्स मोड्स मिलेंगे। सबसे खास बात इसमें ये है कि स्मार्टवॉच आईओएस और एंड्रॉयड दोनों को सपोर्ट करेगी।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story