न्यू Hyundai i20 ने बाजार में मचाई धूम, सिर्फ 10 दिन में बिक गईं इतनी हजार कारें

इस कार की कीमत 6.79 लाख से 11.17 लाख रुपये रखी गयी है। आपको बता दें कि इस कार की कीमत दिसंबर माह तक और सस्ती होने के अनुमान लगाए जा रहे हैं।

Hyundai i20

न्यू Hyundai i20 ने बाजार में मचाई धूम, सिर्फ 10 दिन में बिक गईं इतनी हजार कारें photos ( social media)

नई दिल्ली : लॉन्च न्यू Hyundai I20 कार की डिमांड मार्केट में तेज हो गई है। आपको बता दें कि इस कार को खरीदने की दिलचस्पी 20 हजार से ज्यादा लोगों ने की है। इस कार को महज लॉन्च हुए अभी 20 दिन ही हुए हैं। कंपनी की जानकारी के हिसाब से बता दें कि इस त्योहार के सीजन में इस कार की 4000 यूनिट की बिक्री हो चुकी है।

न्यू Hyundai I20 कार की कीमत

Hyundai ने लॉन्च न्यू Hyundai I20 को बहुत ही कम दामों में मार्केट में लॉन्च किया है। आपको बता दें कि इस कार की कीमत 6.79 लाख से 11.17 लाख रुपये रखी गयी है। आपको बता दें कि इस कार की कीमत दिसंबर माह तक और सस्ती होने के अनुमान लगाए जा रहे हैं। दिवाली के इस त्योहार में इस कार की बिक्री काफी अच्छी हुई। कार की बिक्री अनुमान से ज्यादा बेहतर हुई है।

न्यू Hyundai I20 कार के फीचर्स

न्यू Hyundai I20 कार को लेकर मार्केट में काफी अच्छे अनुमान लगाए जा रहे हैं। आपको बता दें कि इस न्यू Hyundai I20 कार के फीचर्स काफी शानदार बताएं जा रहे हैं। तो देर न करते हुए जानते हैं इस कार के फीचर्स के बारे में।

इस कार में 6 एयरबैग्स, इलेक्ट्रॉनिक स्टैबिलिटी कंट्रोल, वीइकल स्टैबिलिटी मैनेजमेंट जैसे फीचर्स शामिल हैं। इसके साथ इस कार में ऐंड्रॉयड ऑटो, एप्पल कारप्ले, हुंडई की ब्लूलिंक कनेक्टेड कार फीचर्स दिए गए हैं। इसके साथ 10 . 25 इंच का टचस्क्रीन भी दिया गया है।

यह भी पढ़े : BMW Motorrad लेकर आ रही दो नई स्ट्रीट बाइक, जानें दाम और खूबियों के बारें में

4000 हजार से ज्यादा की बिक्री

कंपनी के अधिकारी तरुण गर्ग ने कहा कि न्यू Hyundai I20 कार उम्मीद के कहीं बेहतर रिस्पॉन्स मिला है। इस बार दिवाली में बता दें कि 10 दिन के अंदर 4000 ग्राहकों ने कार की डिलीवरी ली है। हमें उम्मीद से ज्यादा अच्छे रिस्पॉन्स मिले हैं। मार्केट में मारुति सुजुकी, बलेनो , टाटा अल्ट्रोज़ आदि कारों को इस न्यू Hyundai I20 ने काफी अच्छी टक्कर दी है।

यह भी पढ़े : Jio के ये तीन धांसू प्लान: रोज मिलता है 3GB डाटा, जानिए पूरी डिटेल्स

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App