×

Jio, Airtel और Vodafone लाया जबरदस्त रिचार्ज प्लान, यहां जानें

नया साल शुरु होने वाला है और Reliance Jio अपने नये प्लान के साथ हाजिर हो गया है। Reliance Jio अपने यूजर्स के लिए नए साल पर '2020 Happy New Year' ऑफर पैक लेकर आया है।

Shreya
Published on: 24 Dec 2019 6:29 AM GMT
Jio, Airtel और Vodafone लाया जबरदस्त रिचार्ज प्लान, यहां जानें
X

नया साल शुरु होने वाला है और Reliance Jio अपने नये प्लान के साथ हाजिर हो गया है। Reliance Jio अपने यूजर्स के लिए नए साल पर '2020 Happy New Year' ऑफर पैक लेकर आया है। न्यू ईयर का ये ऑफर 2020 रुपये का है, जो कि एक प्रीपेड रिचार्ज है। 2020 रुपये वाले इस पैक की वैलिडिटी 365 दिन की है। इसमें कंपनी यूजर्स को डेली डेटा, कॉलिंग और SMS समेत अन्य Benefits भी देने वाला है।

वहीं Reliance Jio के अलावा अन्य टेलीकॉम कंपनियों Airtel और Vodafone के पास भी अपने यूजर्स के लिए 365 दिन की वैलिडिटी वाले प्लान हैं। आज हम आपको जियो के न्यू ईयर ऑफर वाले प्रीपेड प्लान और इसको टक्कर देने वाले Airtel और Vodafone के प्रीपेड प्लान के बारे में बताएंगे।

यह भी पढें: Google के को-फाउंडर पर पत्नी ने लगाया ये बड़ा आरोप

Reliance Jio का 2020 रुपये वाला न्यू ईयर प्लान

Reliance Jio के 2020 Happy New Year वाले ऑफर प्लान में यूजर्स को रोज 1.5 GB data, जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉलिंग, जियो से दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 12,000 FUP minutes और डेली 100 SMS दिया जाएगा। इसके अलावा 2020 रुपये वाले इस प्लान के साथ रिचार्ज करने वालों को जियो ऐप्स का कॉम्प्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा।

Reliance Jio का यह न्यू ईयर प्लान लिमिटेड ऑफर के तहत पेश किया गया है। ये प्लान 24 दिसंबर से उपलब्ध होने जा रहा है। बता दें कि, जियो का ये न्यू ईयर प्लान जियो का मौजूदा 2199 रुपये वाला ऐनुअल प्लान है। लिमिटेड ऑफर के तहत कंपनी इसे कम दाम में उपलब्ध कर रही है।

यह भी पढें: जब गाते वक़्त गले से निकल आया था खून, आज इनकी आवाज के सब है दीवाने

Airtel का 365 दिन की वैलिडिटी वाला प्लान

Airtel का 365 दिन की वैलिडिटी वाला प्लान यह प्लान 2,398 रुपये का है। इस प्लान के तहत कंपनी डेली 1.5 GB data, सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 SMS दे रहा है। इसके अलावा 2,398 रुपये वाले इस प्लान में म्यूजिक और एयरटेल एक्सट्रीम ऐप प्रीमियम के साथ-साथ अन्य फायदे भी दिये जा रहे हैं।

Vodafone का 365 दिन की वैलिडिटी वाला प्लान

Vodafone का 365 दिन की वैलिडिटी वाला प्लान यह प्लान 2,398 रुपये का है। इस प्लान में भी आपको 365 दिन की वैलिडिटी दी जा रही है. साथ ही डेली 1.5 GB data, सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 SMS दिया जा रहा है। इसके अलावा इसमें भी Reliance Jio और Vodafone की तरह अन्य कई फायदे दिए जा रहे हैं। इस प्लान में वोडाफोन प्ले के साथ-साथ अन्य सब्सक्रिप्शन भी शामिल है।

यह भी पढें: 10 रुपये सस्ता होगा पेट्रोल: सरकार लेने जा रही ये बड़ा फैसला

Shreya

Shreya

Next Story