×

जियो फाइबर दे रहा है अनलिमिटेड डेटा के साथ एक महीने का फ्री ट्रायल

जियो फाइबर प्लान्स टिप्पणी करते हुए रिलायंस जियो के निदेशक आकाश अंबानी ने कहा, “जियो फाइबर से एक लाख से अधिक घर जुड़े हुए हैं और यह देश का सबसे बड़ा फाइबर प्रदाता है लेकिन भारत और भारतीयों के लिए हमारा विजन इससे कहीं बड़ा है। हम फाइबर को हर घर में ले जाना चाहते हैं

Newstrack
Published on: 31 Aug 2020 11:36 AM GMT
जियो फाइबर दे रहा है अनलिमिटेड डेटा के साथ एक महीने का फ्री ट्रायल
X
जियो फाइबर दे रहा है अनलिमिटेड डेटा के साथ एक महीने का फ्री ट्रायल

जियो फाइबर दे रहा है अनलिमिटेड डेटा के साथ एक महीने का फ्री ट्रायल, ‘नए इंडिया का नया जोश प्लान्स लॉन्च’

  • फ्री ट्रायल में मिलेगा 150 एमबीपीएस स्पीड

  • 4K सेट टॉप बॉक्स और

  • 10 OTT एप्स का सब्सक्रिप्शन्स

  • प्लान्स 399 से शुरू

नई दिल्ली: रिलायंस जियो ‘नए इंडिया का नया जोश’ के नाम से नए जियो फाइबर प्लान्स लाया है। इस प्लान के तहत जो भी नया ग्राहक इससे जुड़ेगा उसे अनलिमिटेड डेटा के साथ 30 दिन तक सभी सेवाएं मुफ्त दी जाएंगी। इसमें स्पीड भी दमदार मिलेगी 150एमबीपीएस। फ्री ट्रायल में अपलोड व डाउनलोड दोनों स्पीड को एकसमान यानी 150 एमबीपीएस रखा गया है। साथ ही फ्री ट्रायल के लिए ग्राहक को मिलेगा 4के सेट टॉप बॉक्स और 10ओटीटी ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन।

नए इंडिया का नया जोश

एक महीने के फ्री ट्रायल के बाद ग्राहक किसी भी एक प्लान का चुनाव कर सकता है। ‘नए इंडिया का नया जोश’ टैरिफ प्लान्स 399 रु प्रतिमाह से शुरू हो कर 1499 रु प्रतिमाह तक होंगे। फ्री ट्रायल के बाद ग्राहक जियो फाइबर का कनेक्शन कटवा भी सकता है। इसके लिए कोई भी पैसा नही काटा जाएगा।

jio trial

399 रु प्रतिमाह वाले प्लान में 30एमबीपीएस की स्पीड मिलेगी। मार्किट में यह प्लान सबसे सस्ते प्लान्स में से एक माना जा रहा है। इस प्लान में किसी भी तरह के OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन नही मिलेगा। 399 रु की तरह 699 रू वाले प्लान में भी ओटीटी ऐप्स नहीं मिलेंगे पर स्पीड बढ़कर 100एमबीपीएस हो जाएगी। ‘वर्क फ्रॉम होम’ के लिए 699 रू वाल प्लान सबसे सटीक है।

इसे भी पढ़ें यूपी में जियो लॉकडाउन की चुनौतियों के बीच हाईस्पीड ब्रॉडबैंड सेवा देने में प्रतिबद्ध

999 रू और 1499 रू वाले प्लान्स में ओटीटी ऐप्स की भरमार है। 999 रू में 150 एमबीपीएस स्पीड के साथ 1000 रू की कीमत के 11 ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। वहीं 1499 रू वाले प्लान में 1500 रू की कीमत के 12 ओटीटी ऐप्स मिलेंगे। टीवी एंव नेट पर उपलब्ध कार्यक्रमों, फिल्मों और गेमिंग के शौकिनों के लिए यह प्लान्स खासतौर पर डिजाइन किए गए हैं।

मोबाइल कनेक्टिविटी में सबसे तेज

जियो फाइबर प्लान्स टिप्पणी करते हुए रिलायंस जियो के निदेशक आकाश अंबानी ने कहा, “जियो फाइबर से एक लाख से अधिक घर जुड़े हुए हैं और यह देश का सबसे बड़ा फाइबर प्रदाता है लेकिन भारत और भारतीयों के लिए हमारा विजन इससे कहीं बड़ा है। हम फाइबर को हर घर में ले जाना चाहते हैं और परिवार के हर सदस्य को इससे जोड़ना चाहते हैं।

jio prepaid

जियो की वजह से मोबाइल कनेक्टिविटी में भारत सबसे बड़ा और सबसे तेजी से बढ़ने वाला देश बन गया है, अब जियोफाइबर भारत को दुनिया में ब्रॉडबैंड के मामले में आगे ले जाएगा। 1,600 से अधिक शहरों और कस्बों में ब्रॉडबैंड होगा। मैं सभी से आग्रह करता हूं कि भारत को दुनिया का ब्रॉडबैंड लीडर बनाने के लिए जियो फाइबर से जुड़ें”

प्लान की खासियत

‘नए इंडिया का नया जोश’ प्लान की एक खासियत और है इसमें अपलोड और डाउनलोड स्पीड को बराबर रखा गया है। समान्यत अपलोड सपीड डाउनलोड स्पीड से काफी कम होती है, लेकिन जियो फाइबर के नए प्लान्स में आपके प्लान के मुताबिक जो भी स्पीड ऑफर की जा रही है वह अपलोड और डाउनलोड दोनों के लिए एक समान होगी।

इसे भी पढ़ें जियो गीगा फाइबर,जियो गीगा राउटर और गीगा टीवी सेटटॉप बॉक्स, गीगा टीवी कॉलिंग का ऐलान

Newstrack

Newstrack

Next Story