JIO की ई सिम सर्विस: नए Motorola razor के साथ मिलेगा ये धमाकेदार प्लान

जियो की ई सिम सर्विस मोटोरोला रेजर यूजर्स को बिना फिजिकल सिम कार्ड के जियो नेटवर्क पर कॉल, डेटा और एप्लिकेशन का उपयोग करने और प्राप्त करने की सुविधा देती है।

Published by SK Gautam Published: March 18, 2020 | 9:24 pm
Modified: March 18, 2020 | 9:30 pm

मुंबई: जियो अपने ग्राहकों के लिए हमेशा नए और आकर्षक प्लान लांच करता रहता है। मोबाइल की नई टेक्नोलॉजी से हमेशा अपडेट रहने वालों को नए मोबाइल का मार्केट में आने इंतज़ार रहता है। हाल ही में लॉन्च हुए मोटोरोला रेजर पर ई सिम सर्विस सपोर्ट की घोषणा की है, जो दुनिया का पहला क्लैमशेल-स्टाइल फोल्डेबल डिस्प्ले स्मार्टफोन है।

जियो की ई सिम सर्विस अब नए मोटारोला रेजर पर उपलब्ध

जियो की ई सिम सर्विस मोटोरोला रेजर यूजर्स को बिना फिजिकल सिम कार्ड के जियो नेटवर्क पर कॉल, डेटा और एप्लिकेशन का उपयोग करने और प्राप्त करने की सुविधा देती है। सभी जियो प्रीपेड और पोस्टपेड ग्राहक बिना किसी अतिरिक्त लागत के सेवा का उपयोग कर सकते हैं। फिजिकल सिम कार्ड डालने या बदलने की आवश्यकता के बिना ई सिम सहज डिवाइस सेटअप अनुभव को सक्षम करता है।

ये भी देखें: भाजपा के इस सीएम ने राहुल को दी सलाह, कार्टून के बजाय समाचार देखें

जियो नेटवर्क पर मोटोरोला रेजर यूजर्स को मिलेगी ये सुविधा

इसके साथ 1 साल की असीमित सेवाएं बिल्कुल मुफ्त मिलेंगी। जियो 4999/- के साथ रिचार्ज करने पर डबल डेटा का लाभ मिलता है। वार्षिक प्लान (350+ 350 जीबी हाई स्पीड डेटा प्राप्त कर सकते हैं, बिना किसी दैनिक कैपिंग के + एक और वर्ष असीमित वॉयस और 700 जीबी डेटा। यह राशि 14,997 / रुपये की बचत देती है।

लम्बे समय से इंतज़ार मोटरोला रेजर की प्री-बुकिंग के लिए ब्लैक नॉयर कलर वेरिएंट में उपलब्ध है और 16 मार्च से शुरू है और 124,999/- के शानदार मूल्य पर 2 अप्रैल 2020 से रिलायंस डिजिटल पर इसकी बिक्री शुरू होगी।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App