×

रिलायंस जियो लाया न्यू ऑल-इन-वन प्लान्स, 6 दिसंबर से हो रहे हैं लागू

मुंबई। रिलायंस जियो, विश्व की सबसे बड़ी मोबाइल डेटा ऑपरेटर ने बुधवार को अपने नए ऑल-इन-वन प्लान्स को जारी करने की घोषणा की है। ये प्लान कंपनी यूजर्स को 300% ज्यादा बेनिफिट्स ऑफर्स प्रदान करेंगे। इसके साथ ही जियो अपने ग्राहकों को विश्व में सबसे सस्ती दरों पर बेहतरीन सर्विस प्रदान करने का अपना वादा पूरा कर रही है।

राम केवी
Published on: 4 Dec 2019 3:16 PM GMT
रिलायंस जियो लाया न्यू ऑल-इन-वन प्लान्स, 6 दिसंबर से हो रहे हैं लागू
X

ग्राहकों को मिलेगा पूरी तरह से नया अनुभव, पूर्व के ऑल-इन-वन प्लान्स से 300 प्रतिशत अधिक लाभ, इंडस्ट्री में सबसे अफोर्डेबल प्लान

मुंबई। रिलायंस जियो, विश्व की सबसे बड़ी मोबाइल डेटा ऑपरेटर ने बुधवार को अपने नए ऑल-इन-वन प्लान्स को जारी करने की घोषणा की है। ये प्लान कंपनी यूजर्स को 300% ज्यादा बेनिफिट्स ऑफर्स प्रदान करेंगे। इसके साथ ही जियो अपने ग्राहकों को विश्व में सबसे सस्ती दरों पर बेहतरीन सर्विस प्रदान करने का अपना वादा पूरा कर रही है।

इसे भी पढ़ें

जियो ने संचार मंत्री को पत्र लिखकर कही ये बड़ी बात

कंपनी के नए टैरिफ प्लान 6 दिसंबर से लागू होंगे। इन सभी नए प्लान्स को कंपनी के मौजूद टचप्वाइंट्स से चुना जा सकता है।

नए ऑल-इन-वन प्लान्स (1.5जीबी प्रति दिन)

नए प्लान्स के तहत 199 रुपए एक महीने की वैधता, 399 रुपए 2 महीने की वैधता, 555 रुपए 3 महीने की वैधता, 2199 रुपए 12 महीने की वैधता के साथ हैं।

जियो के ऑल इन वन प्लान्स एफयूपी लिमिट के साथ आते हैं। जिसके तहत जियो से जियो कॉलिंग फ्री है। वहीं एफयूपी से नॉन जियो मोबाइल पर कॉल प्लान के अनुसार 1000 मिनट, 2000 मिनट, 3000 मिनट और 12000 मिनट तक फ्री हैं।

रिलायंस जियो इंफोकॉम लिमिटेड: परिचय

रिलायंस जियो इंफोकॉम लिमिटेड (‘‘जियो’’), रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (‘‘आरआईएल’’), की एक सहायक कंपनी है,जिसने एक विश्वस्तरीय ऑल आईपी डाटा और भविष्य के लिए सुरक्षित नेटवर्क , 4जी एलटीई तकनीक के साथ तैयार किया है। ये एकमात्र नेटवर्क है जो कि मोबाइल वीडियो नेटवर्क के तौर पर तैयार और अवतरित हुआ है। इसमें जमीनी स्तर पर मजबूत नेटवर्क के साथ एलटीई तकनीक पर वॉयस एवं अन्य सेवाएं प्रदान की गई हैं। ये भविष्य के लिए तैयार है और इसे बेहद आसानी के साथ अधिक डाटा के लिए अपग्रेड किया जा सकता है और ये तकनीकी तौरपर आधुनिक 5जी, 6जी और उससे आगे के नेटवर्क के लिए भी तैयार है।

जियो ने किया बड़ा एवं संपूर्ण बदलाव

जियो, ने भारतीय डिजिटल सर्विसेज क्षेत्र में एक बड़ा एवं संपूर्ण बदलाव किया है और 1.2 बिलियन भारतीयों के लिए डिजिटल इंडिया का दृष्टिकोण प्रस्तुत किया है। इससे भारत डिजिटल इकोनॉमी में एक वैश्विक नेतृत्व प्रदान कर सकेगा। इसने एक ऐसा इको-सिस्टम तैयार किया है जिसमें डिवाइसेज, एप्लीकेशंस और कंटेंट, सर्विसेज अनुभव और सुविधाजनक दरें सभी के लिए जियो डिजिटल लाइफ का सपना साकार करती हैं।

इसे भी पढ़ें

रिलायंस जियो का जलवा, इस मामले में बनी नंबर वन कंपनी

इस ग्राहक पेशकश के तहत जियो भारतीय टेलीकॉम क्षेत्र में एक बड़ा बदलाव ले आई है, जिसमें जियो ग्राहकों के लिए वॉयस कॉल्स पूरी तरह से निशुल्क हैं। ये निशुल्क कॉल्स अब हमेशा पूरे भारत में, किसी भी नेटवर्क पर की जा सकती हैं। जियो ने भारत को विश्व में सबसे उच्च गुणवत्ता का सबसे सस्ती दरों वाला बाजार बना दिया है और हर भारतीय डाटागिरी कर सकता है।

इसे भी पढ़ें

रिलायंस जियो की बादशाहत कायम, एक बार फिर मचाया धमाल

राम केवी

राम केवी

Next Story