×

भारत की बेस्ट माइलेज कारें: 5 लाख तक कीमत में खरीदें, हैं इतनी शानदार

tata tiago इस लिस्ट में पहली कार है। आपको बता दें कि इस कार की कीमत महज 4.85 लाख रुपये से लेकर 6. 84 लाख रुपये है। इस कार के 9 वेरियंट मौजूद है। बताया जा रहा है कि टाटा कंपनी ने टियागो को केवल 1. 2 लीटर इंजन के साथ पेश किया गया है।

Newstrack
Published on: 30 March 2021 8:53 AM GMT
भारत की बेस्ट माइलेज कारें: 5 लाख तक कीमत में खरीदें, हैं इतनी शानदार
X
भारत की बेस्ट माइलेज कारें: 5 लाख तक कीमत में खरीदें, हैं इतनी शानदार photos (social media)

नई दिल्ली : कार खरीदने के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात कार की कीमत और कार का माइलेज होता है। आपको बता दें कि भारत में जब लोग कार खरीदने का सोचते हैं तो कई चीजों को देखा जाता है। जैसे सबसे पहले अपना बजट, उसके बाद कार का माइलेज ये कुछ चीजे हैं जो लोग पहले देखते हैं। आज आपके लिए ऐसी कई कार लेकर आए हैं जो महज 5 लाख की कीमत में आसानी से खरीद सकते हैं।

टाटा टियागो

tata tiago इस लिस्ट में पहली कार है। आपको बता दें कि इस कार की कीमत महज 4.85 लाख रुपये से लेकर 6. 84 लाख रुपये है। इस कार के 9 वेरियंट मौजूद है। बताया जा रहा है कि टाटा कंपनी ने टियागो को केवल 1. 2 लीटर इंजन के साथ पेश किया गया है। यह कार 20 kmpl का माइलेज देती है।

रेनॉल्ट क्विड

renault kwid कार इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर है। आपको बता दें कि इस कार की कीमत 3.12 लाख से लेकर 5. 31 लाख के बीच रखी गई है। बताया जा रहा है कि रेनो की इस कार को पांच वेरियंट में पेश करती है। इस कार में दो पेट्रोल इंजन दिए गए हैं। इस कार के इंजन में 0.8 लीटर और 1.0 लीटर शामिल है। कंपनी 21 से 22 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है।

ये भी पढ़े...पीएम मोदी ने कांग्रेस लेफ्ट पर बोला हमला, कहा युवा जानना चाहता है ये मैच फिक्सिंग क्या है

मारुती ऑल्टो

maruti alto कार इस लिस्ट में तीसरे नंबर की कार है। आपको बता दें कि इस कार की कीमत 2. 99 लाख से लेकर 4.48 लाख के बीच रखी गई है। बताया जा रहा है कि इस कार तीन वेरियंट में रखा गया है। जिसमें L वेरियंट को CNG किट के साथ पेश किया गया है। मारुती ऑल्टो में 3 सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है। कंपनी का यह दावा है कि 22.05 kmpl तक का माइलेज दे रही है।

ये भी पढ़े...पेट्रोल लेकर BSNL टावर पर चढ़े बुजुर्ग, आत्मदाह की दी धमकी, जमकर किया हंगामा

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story