×

मारुति का बंपर ऑफर! बस इतने रुपए में घर ले जाए ये शानदार कार

अगर आप कार खरीदने का सोच रहे है तो हम आपके लिए लाए हैं एक बेहतरीन मौका। जो आपके बजट में भी है। अगर आप मारुति सुजुकी की कार कम बजट में खरीदना चाहते हैं तो ट्रू वैल्यू शोरूम जा सकते हैं।

Roshni Khan
Published on: 7 Dec 2019 10:09 AM GMT
मारुति का बंपर ऑफर! बस इतने रुपए में घर ले जाए ये शानदार कार
X

नई दिल्ली: अगर आप कार खरीदने का सोच रहे है तो हम आपके लिए लाए हैं एक बेहतरीन मौका। जो आपके बजट में भी है। अगर आप मारुति सुजुकी की कार कम बजट में खरीदना चाहते हैं तो ट्रू वैल्यू शोरूम जा सकते हैं। इस शोरूम में आपको मारुति की लगभग सारी कार अलग-अलग वेरिएंट के साथ मिल जाएगी, वो भी कम कीमत में।

ये भी देखें:उन्नाव केस पर सीएम योगी ने कही ऐसी बात, अपराध करने से पहले सौ बार सोचेंगे लोग

True Value पर आपको पुरानी Swift 2।5 लाख रुपये, पुरानी Wagon R 1।75 लाख रुपये, Alto 1।50 लाख रुपये के शुरुआती कीमत में मिल जाएगी। यहां आपको सर्टिफाइड गाड़ियां ही मिलती हैं। सर्टिफाइड कारें वो कारें होती हैं जिसे खरीदने से पहले कंपनी उसे चेक करती है और उसके हालात के आधार पर उसे बेचा जाता है। True Value, मारुति की ओनरशिप वाली सब्सिडियरी है। देशभर में True Value के आउटलेट हैं।

मिलेंगी ये सुविधाएं-

कंपनी का दावा है कि True Value से कार खरीदने पर आपको 1 साल तक की वारंटी और 3 फ्री सर्विसेज मिलेंगे। पेपरवर्क आसान होगा। कारें True Value सर्टिफाइड होंगी और कार की पूरी डिटेल होगी।

ये भी देखें:रेप होगा तब देखेंगे! उन्नाव पुलिस ने पीड़िता को दिया जवाब, नहीं लिखा छेड़छाड़ की रिपोर्ट

True Value के जारिए Maruti की कार खरीदने को लेकर अधिक जानकारी के लिए आप 18001021800 पर कॉल कर सकते हैं और www।marutisuzukitruevalue।com पर जा सकते हैं।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story