उन्नाव केस पर सीएम योगी ने कही ऐसी बात, अपराध करने से पहले सौ बार सोचेंगे लोग

उन्नाव में रेप के बाद जलाई गई पीड़िता ने शुक्रवार रात दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया है। इस मामले पर सीएम योगी ने कहा है कि आरोपियों को जल्द से जल्द सजा दिलावाएंगे।

लखनऊ: उन्नाव में रेप के बाद जलाई गई पीड़िता ने शुक्रवार रात दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया है। इस मामले पर सीएम योगी ने कहा है कि आरोपियों को जल्द से जल्द सजा दिलावाएंगे।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन्नाव घटना पर कहा है कि इस मामले की फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई होगी। दोषियों को जल्द सजा दिलाई जाएगी। सीएम योगी ने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है।

साथ ही कहा है कि यह घटना दुखद है। सीएम योगी ने कहा है कि सभी आरोपी पकड़े जा चुके हैं, उन्हें जल्द सजा दिलाई जाएगी। साथ ही सीएम योगी ने पीड़ित परिवार के प्रति संवेदना जताई है।

ये भी पढ़ें…उन्नाव केस: सपाइयों- कांग्रेसियों पर पुलिस ने जमकर बरसाई लाठियां, देखें ये Video

लोगों में कानून का खौफ पैदा करना चाहिए: मायावती

वहीं उन्नाव में गैंगरेप पीड़िता की मौत पर उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने कहा है कि ऐसे अपराधों को रोकने के लिए सरकारों को लोगों में कानून का खौफ पैदा करना चाहिए।

मायावती ने कहा कि इस दुख की घड़ी में बीएसपी पीड़ित परिवार के साथ है। यूपी सरकार पीड़ित परिवार को समुचित न्याय दिलाने जल्द ही विशेष पहल करे। यही इंसाफ का तकाजा और जनता की मांग है।

प्रियंका गांधी ने कही ये बात

वहीं प्रियंका गांधी उन्नाव में हैं और पीड़िता के परिवार से मुलाक़ात की हैं। उन्होंने भी पीड़िता की मौत को लेकर योगी सरकार पर सवाल उठाया है। प्रियंका ने कहा कि एक साल से पूरे परिवार को धमकाया गया है। पीड़िता के परिवार पर अत्याचार किया गया। पीड़िता के परिवार की लड़की को स्कूल छुड़ाने की धमकी भी मिली थी।

ये भी पढ़ें…Live: सामने आई उन्नाव गैंगरेप पीड़िता के पोस्टमॉर्टम की शुरुआती रिपोर्ट

योगी राज में यह पहली घटना नहीं: अखिलेश

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव विधानसभा के बाहर धरने पर बैठ गए। वे करीब 20 मिनट तक धरने पर बैठे रहे, उसके बाद वहां से चले गये। इस दौरान अखिलेश ने मीडिया से बात करते हुए योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि बेटियों पर अत्याचार से देश गुस्से में है। जिनपर आरोप लगे वे बीजेपी से जुड़े लोग हैं। अखिलेश आगे बोले कि बीजेपी सरकार दावा कर रही है कि कानून व्यवस्था ठीक होगी, आपने सीएम की भाषा नहीं सुनी? कहा था कि अपराधियों को ठोक दिया जाएगा। जो अपराधी थे यूपी छोड़कर चले गए। लेकिन देखिए अपराधी यहीं हैं।

मौत का बदला सिर्फ मौत होता है: पीडिता के पिता

उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता की मौत के बाद परिवार सदमे में है। पिता ने शनिवार को कहा कि परिवार को एक पैसा नहीं चाहिए। बस, मेरी बेटी को इंसाफ मिले। मौत का बदला सिर्फ मौत होता है। गुनहगारों को बगैर देर किए फांसी मिले या उन्हें दौड़ाकर गोली मार दी जाए।

ये भी पढ़ें…उन्नाव गैंगरेप पीड़िता ने तोड़ा दम, जानिए किसने क्या बोला?