भैया जान लो! भारत में ये कार है लाजवाब, जल्दी करें कहीं मौका छूट न जाए

अब आपको MG हेक्टर की बुकिंग के लिए काफी लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। एमजी मोटर इंडिया ने हेक्टर की बुकिंग रोक दी है, कंपनी को 21 हजार यूनिट से ज्यादा की बुकिंग मिल चुकी है।भारत में इस कार को 27 जून को लॉन्च किया गया था।

नई दिल्ली : भारत में SUV शौकीनों की तादाद तेजी से बढ़ती जा रही है। इसी का नतीजा है कि MG Hector एसयूवी को शानदार रिस्पॉन्स मिला है। जिसकी वजह से कंपनी को बुकिंग बंद करनी पड़ गई है। क्योंकि हेक्टर के प्रॉडक्शन के हिसाब से इस साल की बिक्री का आंकड़ा पूरा हो चुका है।

ये भी देखें : संभल: 23 घंटे बाद भी सिपाहियों के हत्यारों को नहीं खोज पाई पुलिस, रखा इनाम

भारत में इस कार की लोकप्रियता बहुत तेज़ी से बढ़ रही है।

अब आपको MG हेक्टर की बुकिंग के लिए काफी लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। एमजी मोटर इंडिया ने हेक्टर की बुकिंग रोक दी है, कंपनी को 21 हजार यूनिट से ज्यादा की बुकिंग मिल चुकी है।भारत में इस कार को 27 जून को लॉन्च किया गया था। कंपनी ने इस कार को बुक करने का अमाउंट 50,000 रुपये रखा था।

MG हेक्टर भारतीय बाजार में एमजी मोटर की पहली कार है। इसकी शुरुआती कीमत 12.18 लाख रुपये और अधिकतम कीमत 16.88 लाख रुपये तय की गई है। इस कार को पेट्रोल और डीजल दोनों ही इंजनों के साथ उतारा गया है।

ये भी देखें : वायरलेस पर आया मैसेज- सावधान हो जाये गांव डूबने वाला है, तभी हुआ ये

भारत में एमजी हेक्टर को लेकर ग्राहकों की शानदार प्रतिक्रिया मिली है

एमजी मोटर इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर राजीव चाबा ने बुकिंग रोकने की जानकारी देते हुए कहा कि भारत में एमजी हेक्टर को लेकर ग्राहकों की शानदार प्रतिक्रिया मिली है।ऐसे में अब कंपनी ग्राहकों को कार की डिलीवरी तय समय पर करना चाहती है, इसी वजह से बुकिंग बंद की जा रही है।

कंपनी की मानें तो चालू कैलेंडर साल के लिए कंपनी का बिक्री आंकड़ा पूरा हो चुका है। हालांकि कंपनी का कहना है कि अक्टूबर से नई एसयूवी का प्रोडक्शन बढ़ाकर 3,000 यूनिट हर महीने करेगी, जिससे अगले कुछ माह के दौरान बढ़ती मांग को पूरा किया जा सके।