×

Mi QLED TV 4K में होंगे ये खास फीचर्स, जानिए इसकी कीमत

LED TV और Mi QLED TV 4K में सबसे बहुत बड़ा फर्क होगा,ये 100 प्रतिशत कलर वॉल्यूम ऑफर करेगा। इसका मतलब ये हुआ टीवी की पिक्चर क्वालिटी बहुत अछि मिलेगी। मार्केट की जरूरतों को ध्यान में रखतें हुए ये से टीवी को फाइन ट्यून करने के लिए महीनों लगाए हैं ।

Newstrack
Published on: 9 Dec 2020 6:09 AM GMT
Mi QLED TV 4K में होंगे ये खास फीचर्स, जानिए इसकी कीमत
X
Mi QLED TV 4K में होंगे ये खास फीचर्स, जानिए इसकी कीमत

नई दिल्ली : Mi QLED TV 4K इंडियन मार्केट 16 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। Mi India ने अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें शाओमी ने Mi QLED TV 4K कि लॉन्च डेट और समय का ऐलान कर दिया हैं। Mi QLED TV 4K अब फ्लिपकार्ट पर भी टीज किया गया। Xiaomi द्वरा यह पहला Mi QLED TV लॉन्च किया जायेगा। इस टीवी को लॉन्च होने के बाद बाद ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म मौजूद होगा। इस प्रीमियम टीवी के स्पेसिफिकेशन् भी बताए गए हैं।

Mi QLED TV 4K में हैं खास फीचर्स

शाओमी के Mi QLED TV 4K रेजलूशन फीचर्स के साथ है। डॉल्बी विजन, HDR10+, डॉल्बी ऑडियो, DTS-HD साउंड, एंड्रॉयड टीवी ओएस बेस्ड पैचवॉल UI, डुअल-बैंड Wi-Fi सपोर्ट और Mi क्विक वेक, यूनिवर्सल सर्च, किड्स मोड, स्मार्ट रेकमेंडेशन्स और लाइव चैनल्स जैसे फीचर्स मिलेंगे। Mi QLED TV 4K रिब्रांडेड Mi TV 5 Pro नहीं होगा। यह टीवी PatchWall पर चलता है। Mi QLED TV 4K टीवी HDMI 2.1, eARC, ALLM और AV1 से लैस होगा ।

mi 2

ये भी पढ़ें : भारत में जल्द लाॅन्च होगा Nokia का लैपटाॅप, ऐसे कर सकेंगे बुकिंग, जानें फीचर्स

QLED TVs मेड इन इंडिया होगा

इस स्मार्ट टीवी के लीडर शाओमी इंडिया में कहा हैं कि LED TV और Mi QLED TV 4K में सबसे बहुत बड़ा फर्क होगा,ये 100 प्रतिशत कलर वॉल्यूम ऑफर करेगा। इसका मतलब ये हुआ टीवी की पिक्चर क्वालिटी बहुत अछि मिलेगी। मार्केट की जरूरतों को ध्यान में रखतें हुए ये से टीवी को फाइन ट्यून करने के लिए महीनों लगाए हैं । इसके साथ ही भारत में बिकने वाले सारे QLED TVs मेड इन इंडिया होंगे। शाओमी ने जानकारी दी है कि मार्केट की जरूरत के हिसाब से टीवी को फाइन ट्यून करने के लिए महीनों लगाए हैं। साथ ही यह जानकारी मिली हैं कि भारत में बिकने वाले सारे QLED TVs मेड इन इंडिया होंगे।

ये भी पढ़ें : इस SUV का लोगों में गजब का क्रेज, 5 दिन में हजारों की बुकिंग, कीमत है इतनी कम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story