×

इतनी सस्ती टाटा की माइक्रो एसयूवी, कीमत और खासियत कर देगी हैरान

टाटा कंपनी नई - नई कारों को लॉन्च करने का सिलसिला शुरू कर चुकी है। बताया जा रहा है कि टाटा कंपनी ने इससे पहले gravitas के रूप में पेश की गई सफारी को लॉन्च किया था। जिसके बाद अब कंपनी माइक्रो suv hbx को लॉन्च करने का मन बना रही है।

Newstrack
Published on: 19 March 2021 5:48 AM GMT
इतनी सस्ती टाटा की माइक्रो एसयूवी, कीमत और खासियत कर देगी हैरान
X
इतनी सस्ती टाटा की माइक्रो एसयूवी, कीमत और खासियत कर देगी हैरान photos (social media)

नई दिल्ली : टाटा कंपनी नए साल की शुरुआत से अपने नए - नए मॉडल को भारतीय बाजार में पेश कर रही है। बताया जा रहा है कि टाटा कंपनी माइक्रो एसयूवी hbx को लॉन्च करने पर तेजी से काम कर रही है। जल्द यह कार लोगों को देखने को मिलेगी। आपको बता दें कि इस कार का टेस्टिंग वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल कर रहा है।

माइक्रो एसयूवी hbx

टाटा कंपनी नई - नई कारों को लॉन्च करने का सिलसिला शुरू कर चुकी है। बताया जा रहा है कि टाटा कंपनी ने इससे पहले gravitas के रूप में पेश की गई सफारी को लॉन्च किया था। जिसके बाद अब कंपनी माइक्रो suv hbx को लॉन्च करने का मन बना रही है। हाल ही में माइक्रो एसयूवी टेस्टिंग का वीडियो लॉन्च हुआ था। इस वीडियो में 2020 ऑटो एक्सपो में टाटा के एचबीएक्स कॉन्सेप्ट से काफी मेल खाता दिख रहा है।

15 इंच के डुअल टोन एलॉय व्हील

माइक्रो एसयूवी hbx के इस डिजाइन में हैरियर और सफारी की झलक देखी जा रही है। आपको बता दें कि इस कार का डिजाइन काफी मॉडर्न लग रहा है। इस कार के फ्रंट बंपर के ऊपर एक एलईडी डीआरएल की एक स्ट्रिप शामिल है। इसके साथ इस कार 15 इंच के स्टील रिम्स दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि इसके व्हील के डिजाइन में 15 इंच के डुअल टोन एलॉय व्हील दिए जा रहे हैं।

ये भी पढ़े....कुत्ते का हुआ DNA टेस्ट जिसने सुलझा दी सारी गुत्थी, महीनों का झगड़ा खत्म

tata_hbx

micro suv hbx फीचर्स

माइक्रो एसयूवी hbx की बात करें तो इस जल्द लॉन्च होने वाले मॉडल में कंपनी 1. 2 लीटर का पेट्रोल इंजन दे रही है। इसके साथ इस मॉडल में डीजल की सुविधा नहीं उपलब्ध कराई गई है। आपको बता दें कि टाटा कंपनी न्यू माइक्रो suv hbx mahindra kuv 100 और maruti suzuki ignis की गाड़ियों को ऑटो बाजार में बड़ा टक्कर दे सकती है। इस कार की कीमत महज 5 लाख तह हो सकती है। इस कार को अपने बजट में आसानी से खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़े....Ripped Jeans: बॉलीवुड के इस भाईजान की देन, बन गई स्टारडम की पहचान

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story