गजब का कप: चाय के साथ मोबाइल भी चार्ज, यहां जाने पूरी डीटेल

इंडिया में सबसे ज्यादा मोबाइल कंपनी को पसंद किया जाता है, वो है शियोमी। शियोमी के मोबाइल की सीरीज भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली कंपनी है।

नई दिल्ली: इंडिया में सबसे ज्यादा मोबाइल कंपनी को पसंद किया जाता है, वो है शियोमी। शियोमी के मोबाइल की सीरीज भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली कंपनी है। लोग इसके प्रोडक्ट पर काफी भरोसा करते हैं। मोबाइल के अलावा शियोमी के एयर प्युरिफायर (air purifier), स्मार्ट मॉब (smart mob), एक्सेसरीज़ (accessories) जैसे प्रोडक्ट भी बनाए हैं। लेकिन अब इसके बाद अब शियोमी स्मार्ट कप लेकर आई है।

ये भी देखें:जीने की राह होगी आसान, Google ला रहा है ये कमाल का फीचर, जानें इसके बारे में

एक रिपोर्ट के मुताबिक शियोमी ने चाइना में warm cup नाम का प्रोडक्ट लॉन्च किया है। ये एक वायरलेस कप है, जिसकी कीमत 189 युवान (2 हज़ार रुपए) रखी गई है। अगर आपको इस कप के बारें में नहीं पता तो हम बतातें हैं आपको इसके बारें में…

शियोमी के इस वॉर्म कप में यूज़र की कॉफी 55 डिग्री सेल्सियस कॉन्सटेंट टेम्प्रेचर पर रहेगी। ये वायरलेस चार्जिंग टेक्नोलॉजी के ज़रिए किया जाएगा। यूजर को अपनी चाय या कॉफी को गर्म रखने के लिए इसे केवल वायरलेस चार्जिंग पैड के ऊपर रखना होगा। शियोमी का कहना है कि यह पारंपरिक वायर्ड हीटिंग हाई-टेक है और उससे ज्यादा सेफ भी है।

ऐसा बताया गया कि ये वॉर्म कप सेरेमिक का बना हुआ है और ये पूरी तरह से वॉटरप्रूफ है। इस वायरलेस वॉर्म कप को बाकी नार्मल कप की तरह ही साफ किया जा सकता है।

फोन भी कर सकेंगे चार्ज

सबसे खास बात ये है कि जब आप वायरलेस चार्जिंग पैड का यूज़ नहीं कर रहे हैं तो आप इसे शियोमी फोन को चार्ज करने के काम ला सकते हैं।

ये भी देखें:गांधी परिवार की एसपीजी सुरक्षा हटाये जाने की मांग को लेकर युवा कांग्रेस के समर्थकों ने प्रदर्शन किया

जी हां, अगर आप कप के चार्जिंग पैड पर अपना स्मार्टफोन रखेंगे तो वह चार्ज हो जाएगा। ये पैड शियोमी, सैमसंग, ऐपल और बाकी कई स्मार्टफोन ब्रैंड को सपोर्ट करता है। मगर ध्यान रहे कि आपका फोन भी वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करता हो, तभी आप इसपर अपना फोन चार्ज कर सकेंगे।

अगर आप इस Warm Cup को खरीदना चाहते हैं तो शियोमी की सेल में खरीद सकते हैं।